36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने बोला हमला, विपक्ष के पास कोई पीएम कैंडिडेट नहीं है, ना देश के विकास के लिए नीतियां

जोरहाट (असम) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और AIUDF पर सीधा हमला बोला. शाह ने कहा विपक्ष की स्थिति इतनी खराब है कि उनके पास कोई पीएम उम्मीदवार नहीं है, ना ही उनके पास देश के विकास के लिए कोई नीति है. […]

जोरहाट (असम) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और AIUDF पर सीधा हमला बोला. शाह ने कहा विपक्ष की स्थिति इतनी खराब है कि उनके पास कोई पीएम उम्मीदवार नहीं है, ना ही उनके पास देश के विकास के लिए कोई नीति है. वे यह भी नहीं बता सकते हैं कि आखिर देश के नागरिकों के विकास के लिए वे क्या और कैसे काम करेंगे.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार के वक्त असम को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपये दिये गये, जिसे हमने बढ़ाकर तीन लाख करोड़ कर दिया है. शाह ने कहा कांग्रेस पार्टी के गोगोई जी और बदरुद्दीन अजमल आमने-सामने तो चुनाव लड़ते हैं, मगर जब रात होती है, तो दोनों के बीच ईलू-ईलू चालू हो जाता है.

शाह ने बताया कि हमने असम समझौते के खंड 6 को लागू करने के लिए एक समिति का गठन किया है. यह समिति एक साल में रिपोर्ट सौंपेगी. मैं आज इस मंच से पूछना चाहता हूं कि 10 साल के कार्यकाल में UPA सरकार ने असम के विकास के लिए क्या-क्या किया? आज स्थिति यह है कि पूरा देश नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने लिए एकत्रित हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें