29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रसायन में विस्फोट से दहला दक्षिण-पश्चिम चीन का औद्योगिक पार्क, 19 की मौत

बीजिंग: दक्षिण-पश्चिम प्रांत के एक औद्योगिक पार्क में हुए धमाके में 19 लोगों की मौत होगयी, जबकि 12 अन्य घायल हो गये. चीन की सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने यह जानकारी दी. एजेंसी ने शुक्रवार को कहा कि यह धमाका सिचुआन प्रांत के यिबिन शहर में स्थित औद्योगिक पार्क के यिबिन हेंगदा टेक्नोलॉजी कंपनी नाम […]

बीजिंग: दक्षिण-पश्चिम प्रांत के एक औद्योगिक पार्क में हुए धमाके में 19 लोगों की मौत होगयी, जबकि 12 अन्य घायल हो गये. चीन की सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने यह जानकारी दी.

एजेंसी ने शुक्रवार को कहा कि यह धमाका सिचुआन प्रांत के यिबिन शहर में स्थित औद्योगिक पार्क के यिबिन हेंगदा टेक्नोलॉजी कंपनी नाम के रासायनिक संयंत्र में हुआ. धमाका गुरुवार शाम साढ़े छह बजे हुआ. शिन्हुआ ने प्रांतीय अधिकारियों के हवाले से कहा कि धमाके के बाद लगी आग को शुक्रवार की सुबह बुझा दिया गया और घायलों की हालत अब स्थिर है.

चीन में कार्य सुरक्षा मानकों की स्थिति में सुधार के लगातार प्रयास किये जा रहे हैं, लेकिन जानलेवा औद्योगिक हादसे अब भी आम बात हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें