17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डपूर्वी सिंहभूमझारखंड: ट्रक में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे ड्राइवर और खलासी, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

झारखंड: ट्रक में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे ड्राइवर और खलासी, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

पूर्वी सिंहभूम जिले के गालूडीह थाना क्षेत्र के मधुवन होटल के पास हाइवे पर शुक्रवार शाम एक ट्रक (डब्लू बी 23 सी 3215) में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी. ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचायी. ट्रक जमशेदपुर की ओर से घाटशिला की ओर जा रहा था.

गालूडीह (पूर्वी सिंहभूम), परवेज: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के गालूडीह थाना क्षेत्र में एक ट्रक में अचानक आग लग गयी. ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचायी. इस दौरान काफी देर तक आवागमन बाधित रहा. इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. इसके बाद आवागमन शुरू हुआ. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ट्रक में आग लगी थी. गालूडीह पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. दूसरी गाड़ियों में इसका असर नहीं हो, इसके लिए हाईवे पर पुलिस के आने तक दोनों तरफ का आवागमन रोका गया. करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

शॉर्ट सर्किट से ट्रक में लगी आग

पूर्वी सिंहभूम जिले के गालूडीह थाना क्षेत्र के मधुवन होटल के पास हाइवे पर शुक्रवार शाम एक ट्रक (डब्लू बी 23 सी 3215) में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी. ट्रक जमशेदपुर की ओर से घाटशिला की ओर जा रहा था. आग लगने से केबिन पूरी तरह जलकर राख हो गया. ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचायी. करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. इसके बाद आग पर काबू पाया गया.

Also Read: हजारीबाग : डेली मार्केट में लगी आग, 18 दुकानों के जलने से दो करोड़ का नुकसान

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद गालूडीह पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. दूसरी गाड़ियों में इसका असर नहीं हो, इसके लिए हाईवे को पुलिस के आने तक दोनों तरफ का आवागमन रोका गया. करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. नेशनल हाईवे की पेट्रोलिंग कर रही 100 नंबर गाड़ी घटनास्थल पर लगभग दस मिनट में ही तत्परता दिखाते हुए पहुंच गयी थी.

Also Read: झारखंड: देवघर के 3 गांवों में अगलगी से लाखों की संपत्ति जलकर राख, फायर ब्रिगेड से पाया आग पर काबू

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें