30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : शुभेंदु अधिकारी का राज्यपाल को अल्टीमेटम, 24 घंटे के भीतर संदेशखाली मामले में करें हस्तक्षेप

शुभेंदु अधिकारी ने कहा राज्यपाल सी.वी.आनंद बोस फिलहाल राज्य से बाहर हैं. उनके कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया. शुभेंदु अधिकारी ने साफ कर दिया कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो बीजेपी विधायक धारा 144 तोड़कर संदेशखाली जाएंगे.

पश्चिम बंगाल के अंतरिम बजट और संदेशखाली की स्थिति को लेकर राज्य विधानसभा में तनाव का माहौल बना हुआ है. बीजेपी विधायकों (BJP MLA) ने आज फिर वॉकआउट किया. उन्होंने विधानसभा से लेकर राजभवन तक रैली निकाली. भाजपा ने संदेशखाली की स्थिति पर राज्यपाल कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपा है. गौरतलब है कि संदेशखाली में हंगामा जारी है. संदेशखाली के बेताज बादशाह शेख शाहजहां अभी भी लापता हैं. उनके दो समर्थकों उत्तम सरदार, शिबू हाजरा पर गंभीर आरोप लगे हैं. शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. उनका कहना है कि अगर राज्यपाल ने संदेशखाली मामले में हस्तक्षेप ना किया तो भाजपा के समर्थक बड़ा आंदोलन करेंगे.

राज्यपाल फिलहाल राज्य से बाहर

शुभेंदु अधिकारी ने कहा राज्यपाल सी.वी.आनंद बोस फिलहाल राज्य से बाहर हैं. उनके कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया. इसके बाद बीजेपी राजभवन की सीढ़ियों पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया. राजभवन के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ”तृणमूल के लोगों ने संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार कर रहें है. उन्होंने मीडिया के सामने सब कुछ कहा है. हम उन सभी बातों को पूरे बंगाल तक पहुंचाएंगे. मैं इस सरकार को उखाड़ फेंकूंगा.

Also Read: WB : संदेशखाली में धारा 144 लागू , इंटरनेट सेवा बंद, पुलिस ने भाजपा प्रतिनिधिमंडल को इलाके में जाने से रोका

बीजेपी विधायक संदेशखाली जाकर तोड़ेगे धारा 144 

बीजेपी का आरोप है कि पुलिस नंदीग्राम की तरह संदेशखाली को भी घेरने की कोशिश कर रही है. इसीलिए आठ से दस आईपीएस अधिकारी सिर्फ संदेशखाली में हैं. इसीलिए धारा 144 जारी की गई. शुभेंदु अधिकारी की मांग है कि राज्यपाल को खुद जाकर संदेशखाली की स्थिति देखनी चाहिए. लेकिन क्या बोस इस बार एक्शन मोड में नजर आएंगे ? समय जवाब देगा. हालांकि शुभेंदु ने आज बड़ी चेतावनी देते हुए कहा, अगर राज्यपाल 24 घंटे के अंदर संदेशखाली में हस्तक्षेप नहीं करते हैं तो सोमवार को विधानसभा में विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. शुभेंदु ने साफ कर दिया कि बीजेपी विधायक धारा 144 तोड़कर संदेशखाली जाएंगे.

Also Read: संदेशखाली के जेलियाखाली में उत्तेजित भीड़ ने तृणमूल नेता के 3 पोल्ट्री फार्मों को फूंका,सड़कों पर उतरी महिलाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें