38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत

बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बाइक और स्कॉर्पिओ की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मोहनीय में जीटी रोड पर देवकली गांव के पास सिक्स लेन पर यह हादसा हुआ है.

बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित देवकली के पास रविवार की शाम एनएच दो पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो मोहनिया से वाराणसी की तरफ जा रही थी. इस दौरान समेकित चेकपोस्ट के पहले देवकली गांव के पास बाइक की कार से टक्कर हो गई. स्कॉर्पिओ जब देवकली गांव के समीप पहुंची, उसी समय एक बाइक सवार सड़क पर आ गया, जिससे अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने में कंटेनर में जा घुसी. इससे स्कॉर्पियो सवार सभी आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, दूसरी तरफ कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार की भी घटनास्थल पर हो मौत हो गयी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मृतकों में केवल बाइक चालक की पहचान हुई, जो देवकली गांव निवासी ददीबल सिंह बताया जाता है. वहीं, स्कॉर्पियो सवार मृतकों में एक बक्सर जिले के कमरिया गांव निवासी सुभाष राय के बेटे प्रकाश राय के रूप में की गयी. बाकी की पहचान करने में प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जुटे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम मोहनिया की तरफ से एक स्कॉर्पियो दुर्गावती की तरफ जा रही थी. इस दौरान देवकली गांव के समीप क्रॉसिंग पर एक बाइक चालक सड़क क्राॅस कर रहा था. इसे बचाने के दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर दूसरे लेन में आ गया, उसी दौरान दुर्गावती की तरफ से आ रही कंटेनर में जा टकरायी, जिससे स्कॉर्पियो में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि बाइक सवार भी कंटेनर की चपेट में आ गया. इससे बाइक सवार की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

इधर, दुर्घटना के सूचना पर मोहनिया डीएसपी, मोहनिया थानाध्यक्ष दुर्गावती थानाध्यक्ष पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां आनन फानन में सभी शवों को एंबुलेंस मंगा कर सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया. खबर लिखे जाने तक स्कॉर्पियो सवार सात लोगों की पहचान नहीं हो सकी थी. स्कॉर्पियो पर लिखा नंबर बक्सर का है. मोहनिया के देवकली के पास रविवार की शाम हुई भीषण सड़क दुर्घटना के बाद दोनों लेन में भीषण जाम लग गया. इससे बरात जा रहे कई वाहन जाम में फंसे रहे. जाम के कारण वाहनों की लंबी लाइन लाइन दोनों तरफ लगी रही.

देखें हादसे के बाद की दर्दनाक फोटो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें