18.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोडरमा में मिचौंग का असर, दिन भर हल्की बारिश, जानें अगले दो दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

शहर की मुख्य सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखा. जरूरी कार्यों से ही लोग अपने घरों से बाहर निकले. बारिश के साथ सर्द हवा का झोंका जनजीवन को प्रभावित कर रहा है.

झुमरीतिलैया: चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर बुधवार को कोडरमा में भी दिखा. जिले भर में मौसम का मिजाज मंगलवार देर शाम से बदलना शुरू हो गया था़ हालांकि, बुधवार सुबह से दिन भर हुई बूंदाबांदी का ज्यादा असर दिखा़ बारिश के बाद अब जिले में ठंड बढ़ने लगी है. बुधवार सुबह से ही आसमान में काले बादलों का डेरा दिखा. अहले सुबह से ही बूंदाबादी के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गयी. बुधवार को जिले का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहा. बूंदाबांदी का असर बाजार में भी देखने को मिला.

शहर की मुख्य सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखा. जरूरी कार्यों से ही लोग अपने घरों से बाहर निकले. बारिश के साथ सर्द हवा का झोंका जनजीवन को प्रभावित कर रहा है. अचानक से मौसम में हुए बदलाव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ठंड का असर बढ़ते ही सभी घरों में गर्म कपड़े भी निकलने लगे हैं. बारिश और ठंडी हवा ने ठिठुरन बढ़ा दी है. ऐसे में लोग घर में ही रजाई और कंबल में दुबके रहे.

Also Read: झारखंड: कोडरमा में सरेबाजार नाबालिग समेत दो का अपहरण, हत्या की आशंका, सवारी गाड़ी व बाइक बरामद
अगले दो दिनों में और बढ़ सकती है कनकनी : 

अगले दो दिनों तक मौसम का मिजाज ऐसा ही रहने वाला है. लगातार हो रही बूंदाबादी के कारण तापमान में और गिरावट आने की संभावना है. गुरुवार और शुक्रवार को भी जिले में हल्की व मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है. ऐसे में तापमान में भी बदलाव की भारी संभावना दिख रही है.

अगले कुछ दिनों तक ऐसा रहेगा तापमान

दिन न्यूनतम/अधिकतम तापमान

गुरुवार 15°c / 18°c

शुक्रवार 15°c / 23°c

शनिवार 14°c / 24°c

रविवार 12°c / 23°c

सोमवार 11°c / 22°c

डोमचांच व आसपास के इलाकों में भी असर

चक्रवात मिचौंग का असर डोमचांच व आसपास के क्षेत्रों में भी बुधवार को देखने को मिला. दिन भर आसमान में बादल छाये रहे. बादल की वजह से धूप का दीदार लोगों को नहीं हो पाया. बूंदाबांदी की वजह से कनकनी बढ़ गयी है. बूंदाबादी से डोमचांच नगर पंचायत की कई जगहों पर जल जमाव हो गया है. बारिश की वजह से बाजार में लोगों की उपस्थिति अन्य दिनों की आपेक्षा कम रही. सड़कों में भी सन्नाटा रहा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें