35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Animal: संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हर सीन एक नया…

जब से नई फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने मूवी की सफलता पर बात की है.

अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह की सफलता के बाद, संदीप रेड्डी वांगा रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म ने दुनिया भर में प्री-सेल्स में शानदार शुरुआत की है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार है और ऐसा लग रहा है कि दर्शक इस एक्शन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जो संभवतः 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. बाप-बेटे के अटूट रिश्ते को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है.

संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म को लेकर की बात

एनिमल के रन-टाइम को संबोधित करते हुए, संदीप रेड्डी वांगा ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, कि दर्शक फिल्म को देखकर काफी अच्छा महसूस करेंगे. ये मूवी उन्हें जादुई अनुभव करवाएगी. इससे पहले सितंबर में संदीप रेड्डी वांगा को शाहरुख खान के साथ मुंबई में टी सीरीज ऑफिस में देखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि वांगा खुद को शाहरुख खान का फैन बताते हैं. मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक ने कहा, ‘हां, मैं हाल ही में शाहरुख खान से मिला था. मैंने विस्तार से चर्चा नहीं की, लेकिन मैंने एसआरके से कहा, ‘मैं बहुत बड़ा फैन हूं.’

कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं रणबीर कपूर

शाहरुख खान संग फिल्म बनाने को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह की फिल्म बनाऊंगा, लेकिन मैं निश्चित रूप से शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं,” वह इसे संक्षेप में बताते हैं. एक दिलचस्प घटनाक्रम में, कबीर सिंह और एनिमल जैसी सीरियस फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, संदीप को एक दिन एक कॉमेडी फिल्म निर्देशित करने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, “मेरे पास एक कॉमेडी स्क्रिप्ट है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इसे कब करूंगा. एक विचार है, यह एक पारिवारिक कॉमेडी नहीं है, लेकिन फिर भी, मैं आपको सटीक विषय नहीं बता सकता. भूषण कुमार का कहना है कि संदीप को कॉमेडी निर्देशित करते देखना बहुत अच्छा रहेगा.

भूषण कुमार ने एनिमल की सफलता पर कही ये बात

भूषण कुमार का मानना ​​है कि संदीप को कॉमेडी निर्देशित करते देखना बहुत अच्छा रहेगा. वह संदीप की प्रतिक्रिया से सहमत हैं और कहते हैं, “यह हास्य का एक बहुत ही अलग रूप होगा, जैसा कि वह हर फिल्म के साथ करते हैं. एनिमल में भी हर सीन एक नया एक्शन है. संदीप को कॉमेडी निर्देशित करते देखना बहुत अच्छा रहेगा.” संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में रणबीर और रश्मिका के साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. जहां अनिल रणबीर के पिता हैं, वहीं रश्मिका को युवा अभिनेता के साथ जोड़ा गया है. फिल्म में बॉबी ने विलेन की भूमिका निभाई है. 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार यह फिल्म पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में देखी जा सकती है.

Also Read: Animal: एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना किसी हिचकिचाहट के मैं…

पहले दिन एनिमल कितने करोड़ का करेगी कलेक्शन

गुरुवार को आई रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म पहले दिन प्रभावशाली कलेक्शन दर्ज करने के लिए तैयार है, जो संभवतः 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. Sacnilk.com का कहना है कि पहले दिन के एडवांस कलेक्शन में अच्छी वृद्धि देखी गई है, जिसका अखिल भारतीय अनुमान 19.7 करोड़ रुपये दर्ज किया गया है. इस बीच, तेलुगु डब संस्करण ने 2.44 करोड़ रुपये का एडवांस बुकिंग संग्रह अर्जित किया है. तमिल डब संस्करण ने लगभग 7.16 लाख रुपये कमाए, जबकि कन्नड़ ने 1.95 लाख रुपये कमाए. मलयालम कलेक्शन अनुमानित 1,600 रुपये के साथ पीछे रह गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें