22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnimal: बॉबी देओल ने एनिमल में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बेकारी के दिन में जब...

Animal: बॉबी देओल ने एनिमल में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बेकारी के दिन में जब मुझे…

संदीप रेड्डी वांगा की ओर से निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में बाप-बेटे का अटूट रिश्ता देखने को मिल रहा है. वहीं बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने अपने रोल को लेकर बात की है.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर और संदीप रेड्डी वांगा की ओर से निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. बाप-बेटे के अटूट रिश्ते को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ट्रेलर में जिस एक्टर की एक्टिंग ने सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान खींचा, वो और कोई नहीं बल्कि बॉबी देओल हैं. उनके हिंसक अवतार ने सबको हैरान कर दिया था. बता दें कि बॉबी ने फिल्म में एक खूंखार विलेन की भूमिका निभाई है. अब एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली. बॉबी देओल ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि उन्हें अपने ‘बेकारी के दिन’ के कारण यह भूमिका मिली है. बॉबी के किरदार को गुप्त रखा गया है, लेकिन अभिनेता ने साझा किया कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए संदीप का फोन आया, तो उनका करियर ‘अच्छी स्थिति’ में नहीं था.

कैसे मिला बॉबी देओल को विलेन का किरदार

बॉबी ने बताया, ”मेरे करियर की हालत ऐसी थी कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना बढ़िया रोल मिलेगा.” बॉबी ने याद किया कि जब उन्हें संदीप फॉर एनिमल से कॉल आया, तो निर्देशक ने उन्हें उस समय की एक यादृच्छिक तस्वीर दिखाई, जब वह सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे. यह वह तस्वीर थी जिसने संदीप को आश्वस्त किया कि बॉबी इस भूमिका के लिए सही होंगे.

https://www.instagram.com/p/Cz-4sF0ha0o/

बेकारी के दिनों में मिली फिल्म एनिमल

एक्टर ने आगे कहा, “संदीप ने मुझे उस समय की मेरी तस्वीर दिखाई जब मैं सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहा था, मैं उस समय ज्यादा काम नहीं कर रहा था. फोटो में, मैं दूर देख रहा था. उन्होंने कहा कि मैं आपके इसी एक्सप्रेशन की वजह से आपको कास्ट करना चाहता हूं. बॉबी ने याद करते हुए कहा, ‘मैंने कहा था चलो बेकरारी के दिन काम आ गए’.

रणबीर कपूर संग काम करने पर बॉबी ने तोड़ी चुप्पी

बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ काम करने के बारे में भी बात की और कहा कि वह “उनकी आंखों में खो गए” क्योंकि वह बहुत “मंत्रमुग्ध कर देने वाले” हैं. एक्टर ने कहा, “मैंने इस उद्योग में कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन मैंने कभी कोई ऐसा व्यक्ति नहीं देखा जो इतना विनम्र, इतना जमीन से जुड़ा हो. जब मैं उनके साथ काम कर रहा था, तो बस उनकी आंखों में खो जाता था.’ एक अभिनेता के रूप में वह बहुत मंत्रमुग्ध कर देने वाले थे.” बॉबी ने पहले रणबीर के साथ फिल्म के निर्माण की एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था, “कट और एक्शन के बीच हमारे परिवार और प्रियजनों के बारे में चर्चा हमें गर्म रखती है.” लंदन की ठंडी सुबहों में.”

सनी देओल से सलाह लेने पर क्या बोले बॉबी देओल

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने एनिमल में अपनी भूमिका के लिए सनी और धर्मेंद्र से सलाह ली थी, बॉबी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे पिता या मेरे भाई ने कई नकारात्मक किरदार किए हैं, लेकिन उन्होंने ढेर सारी एक्शन फिल्में की हैं. मैंने अपने जीवन में बहुत सारी एक्शन फिल्में की हैं. मेरी पहली फिल्म एक एक्शन फिल्म थी. यह देओल वाली बात है, देओल्स को एक्शन मैन के रूप में जाना जाता है.” रणबीर कपूर, जो प्रेस वार्ता में मौजूद थे, ने तुरंत कहा, “यह भी बात है कि देओल्स मरते नहीं हैं.”

Also Read: Animal: एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना किसी हिचकिचाहट के मैं…

अनिल कपूर ने एनिमल फिल्म की कास्टिंग को लेकर क्या कहा

अनिल कपूर ने कहा, ”कास्टिंग किसी फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है और जिस तरह से संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल को कास्ट किया, उसकी सराहना की. उन्होंने कहा कि बॉबी देओल को खलनायक की भूमिका में लाना एक “मास्टरस्ट्रोक” था. इसके बाद अनिल ने कुछ अन्य दिग्गज अभिनेताओं के नाम बताए जो एनिमल का हिस्सा हैं. सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा सभी फिल्म का हिस्सा हैं और अनिल ने उल्लेख किया कि वे वर्षों से हैं, लेकिन किसी कारण से, उनके आसपास मौजूद “उम्रवादी प्रकार का समाज” उनकी प्रतिभा का पूरी तरह से सम्मान नहीं करता है. उन्होंने कहा कि इन कलाकारों की मौजूदगी ने फिल्म को ”ताजगी” दी है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें