29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal: एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना किसी हिचकिचाहट के मैं…

एनिमल को लेकर उत्साह इसकी रिलीज से ठीक पहले नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है, फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बीते दिनों प्री-रिलीज़ कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और उन्होंने फिल्म की सक्सेस को लेकर बात की.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा बज देखा जा सकता है. एडवांस बुकिंग में ये फिल्म हर दिन कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है. कहा जा रहा है कि ओपमिंग डे पर एनिमल जवान, पठान और गदर 2 के रिकॉर्ड को तोड़ देगी. दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा द्वारा बनाए गए जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. निर्माताओं ने फिल्म को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और फैंस और मीडिया के साथ बातचीत करने के लिए ‘एनिमल’ के कलाकारों और क्रू के लिए हैदराबाद में एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम आयोजित किया गया था. तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली इस कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए और रणबीर कपूर के साथ मजेदार बातचीत की. जब रणबीर कपूर एसएस राजामौली से मिले तो उन्हें उनके पैर छूते देखा गया और इस मधुर भाव ने सभी के दिल को छू लिया. राजामौली ने रणबीर से उनके और संदीप के बीच चयन करने के लिए भी कहा और रणबीर ने कहा कि वह ‘एनिमल’ निर्देशक के प्रति वफादार रहेंगे. अब एसएस राजामौली ने एनिमल की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है.

एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर की बात

इवेंट में एसएस राजामौली ने मंच संभाला और रणबीर और उनकी फिल्म को अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने रणबीर को अपना पसंदीदा अभिनेता भी बताया. इसके बाद निर्देशक ने रणबीर से पूछा कि अगर उन्हें संदीप रेड्डी वांगा और एसएस राजामौली में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसकी फिल्म करेंगे. रणबीर पहले तो सवाल का जवाब देने में झिझके लेकिन अंत में उन्होंने संदीप को चुना. एक क्लिप में, एसएस राजामौली को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “रणबीर एक बहुत ही गहन अभिनेता हैं… बॉलीवुड में मेरे पसंदीदा अभिनेता… बिना किसी हिचकिचाहट के मैं बताऊंगा, मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर हैं. उनमें ऐसी तीव्रता, ऐसी भेद्यता है… मैं चाहता हूं कि रणबीर कपूर इंडस्ट्री में शीर्ष पर रहें.’

राजामौली और संदीप में से किसे चुनेंगे रणबीर

इसके बाद निर्देशक ने रणबीर से बातचीत की और उनसे पूछा, “आप संदीप रेड्डी वांगा से बहुत प्यार करते हैं? वह इस समय आपके लिए दुनिया में सबसे अच्छे निर्देशक हैं? रणबीर ने सहमति जताते हुए कहा, “बहुत ज्यादा हां.” एसएस राजामौली ने फिर पूछा, “तो, अगर आपको अभिनय के लिए केवल एक ही फिल्म चुननी हो, तो क्या आप संदीप रेड्डी वांगा या मुझे चुनेंगे?” रणबीर ने चुटकी लेते हुए कहा, “सर, हम डबल शिफ्ट भी कर सकते हैं.” फिल्म निर्माता ने जोर देकर कहा कि रणबीर केवल एक ही व्यक्ति को चुन सकते हैं. रणबीर ने कहा, “मुझे एक वफादार अभिनेता बनना है और मैं अभी संदीप रेड्डी वांगा को चुनूंगा सर.”

महेश बाबू ने भी की रणबीर की तारीफ

इवेंट के दौरान साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने रणबीर की जमकर तारीफ की और खुद को उनका बहुत बड़ा फैन भी बताया. उन्होंने रणबीर को भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भी बताया. गुंटूर करम स्टार ने बॉलीवुड के 41 वर्षीय चॉकलेट बॉय को अपना परम पसंदीदा बताया और यह भी कहा कि उन्होंने पहले भी उनकी प्रशंसा की थी, लेकिन रणबीर ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया. महेश ने अनिल कपूर को उनकी प्रेरणादायक उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और बॉबी को उनके अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए सफलता की कामना भी की.

एनिमल के रन टाइम को लेकर चल रही है चर्चा

‘एनिमल’ के कुल तीन घंटे से ज्यादा के रनटाइम को लेकर भी चर्चा चल रही है. फिल्म की लंबी अवधि के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, “हम एक फिल्म को इतनी लंबी रिलीज कर रहे हैं, इसलिए नहीं कि हम इसके बारे में अहंकार महसूस करते हैं. हमें लगा कि कहानी को दर्शकों तक सर्वोत्तम तरीके से पहुंचने के लिए उस समय की आवश्यकता है.. हमने एक कट देखा है यह फिल्म 3 घंटे 49 मिनट की थी और वह कट भी मनोरंजक था. उन्होंने कहा, “संदीप ने लंबाई कम करने के लिए बहुत मेहनत की है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक लंबाई से घबराएं नहीं और बेहतरीन सिनेमा का अनुभव करें.”

Also Read: Animal Vs Sam Bahadur: कौन सी फिल्म होगी HIT या FLOP, रणबीर कपूर-विक्की कौशल में से कौन होगा बॉक्स ऑफिस विनर

इस दिन रिलीज होगी एनिमल

निर्माता भूषण कुमार से ‘एनिमल’ के सीक्वल की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”यह आश्चर्य की बात है. आपको 1 दिसंबर को पता चल जाएगा.” फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है. ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ से टकराएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें