30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मात्र 6,999 रुपये में Xiaomi ने पेश किया 4जी स्‍मार्टफोन Redmi 2

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी जियाओमी ने भारत में अपना बजट स्‍मार्टफोन रेडमी 2 मात्र 6,999 रुपये में लॉन्‍च कर दिया है. इस स्‍मार्टफोन को आधिकारिक तौर से जनवरी के महीने में ही लॉन्‍च कर दिया गया था. कंपनी ने इस फोन को मोटोरोला के आने वाले 4जी स्‍मार्टफोन मोटो ई और लिनावो के ए 6000 […]

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी जियाओमी ने भारत में अपना बजट स्‍मार्टफोन रेडमी 2 मात्र 6,999 रुपये में लॉन्‍च कर दिया है. इस स्‍मार्टफोन को आधिकारिक तौर से जनवरी के महीने में ही लॉन्‍च कर दिया गया था. कंपनी ने इस फोन को मोटोरोला के आने वाले 4जी स्‍मार्टफोन मोटो ई और लिनावो के ए 6000 स्‍मार्टफोन को टक्‍कर देने के लिए उतारा है.
नया रेड मी 2 स्‍मार्टफोन 1.2 गीगाहर्ट्ज क्‍वाड कोर स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर से अपडेट किया गया है. रेडमी 2 में दो सिम कार्ड स्‍लॉट में से एक 4जी और दूसरा 3जी सपोर्ट करता है. रेडमी 2 में 2200 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्‍ट चार्जिंग और यूएसबी ऑन गो फीचर को सपोर्ट करती है.
रेडमी 2 में 8 मेगापिक्‍सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. अन्‍य एमआई स्‍मार्टफोन की ही तरह इस फोन में भी ब्‍यूटिफाई फीचर हैं जो फोटो के लिए 36 फिल्‍टर के साथ हैं. फोन का 4.7 इंच का डिस्‍पले पूरी तरह से लैमिनेटेड और ड्रैगनग्‍लास प्रोटेक्‍सन के साथ है. रेडमी 2 अपने पिछले रेडमी 1एस की ही तरह दिखता है. केवल इतना फर्क है कि रेडमी2 का वजन रेडमी1एस से 15 ग्राम कम है.
आगामी 24 मार्च को इस फोन का 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें