37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपैड के लिए एडोब फोटोशॉप एप का फ्री ट्रायल

आईपैड के लिए 2019 में एडोब फोटोशाॅप एप उपलब्ध कराने की घोषणा पिछले साल ही की गयी थी. घोषणा के बाद इस महीने एडोब फोटोशाॅप एप को एप स्टोर के लिए जारी कर दिया गया है. एप स्टोर की लिस्टिंग के अनुसार, आईपैड के लिए फोटोशाॅप तीस दिनों के फ्री ट्रायल के साथ उपलब्ध है. […]

आईपैड के लिए 2019 में एडोब फोटोशाॅप एप उपलब्ध कराने की घोषणा पिछले साल ही की गयी थी. घोषणा के बाद इस महीने एडोब फोटोशाॅप एप को एप स्टोर के लिए जारी कर दिया गया है. एप स्टोर की लिस्टिंग के अनुसार, आईपैड के लिए फोटोशाॅप तीस दिनों के फ्री ट्रायल के साथ उपलब्ध है. इस ट्रायल के लिए आईपैड ओएस की जरूरत है.
यह एप आईपैड प्रो, 12.9 इंच आईपैड प्रो, 11 इंच आईपैड प्रो, 10.5 इंच आईपैड प्रो, सेकेंड जेनरेशन आईपैड प्रो, आईपैड मिनी 5, आईपैड मिनी 4 और आईपैड एयर 2 को सपोर्ट करता है. यह एप दोनों जेनरेशन के एप्पल पेंसिल को भी सपोर्ट करता है. यह फोटोशाॅप विशेष रूप से आईपैड डिवाइसेस के लिए डिजाइन किया गया है.
यह इमेजेज को रिटच करने व कंपोजिटिंग करने के साथ ही ब्लेंड मोड को भी सपोर्ट करता है. डेस्कटाॅप का अनुभव कराने के लिए इसमें इन-बिल्ट टूलबार टूल्स दिये गये हैं. इस एप में एडोब ने काॅन्टेक्स्ट-अवेयर यूआई भी दिया है ताकि फोटोशाॅप एप स्क्रीन पर केवल कोर टूल व पैन्स ही दिखाये जायें. यूजर्स का ध्यान अपने कैनवास पर बना रहे इसके लिए एप में इस फीचर को शामिल किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें