1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. vodafone idea limited is vi now company launch new brand name and logo rival reliance jio reacts on twitter all you need to know rjv

Vodafone Idea अब बनी Vi, Jio ने किया यह मजेदार ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vodafone Idea rebrands as Vi
Vodafone Idea rebrands as Vi
vodafone India

Vodafone Idea rebranding Vi: वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) ने सोमवार को अपनी नयी ब्रांड पहचान 'Vi' का अनावरण किया. समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) के भुगतान पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कंपनी नये सिर से खुद को खड़ा करने का प्रयास कर रही है. जून अंत तक वीआईएल के ग्राहकों की संख्या 28 करोड़ थी.

कंपनी ने कहा है कि वोडाफोन और आइडिया ब्रांड को अब 'Vi' कहा जाएगा. कंपनी ने बयान में कहा, यह ऐसा ब्रांड है जिसकी निगाहें भविष्य पर होंगी. इसे ग्राहकों के लिए और उनके ईदगिर्द ही बनाया गया है. दो ब्रांडों का एकीकरण दूरसंचार क्षेत्र में दुनिया के सबसे बड़े एकीकरण को दर्शाता है.

वोडाफोन आइडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रविंदर टक्कर ने कहा, दो साल पहले वोडाफोन आइडिया का विलय हुआ था. उस समय से हम अपने दोनों के बड़े नेटवर्क, लोगों तथा प्रक्रियाओं के एकीकरण पर विचार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ब्रांड एकीकरण से न केवल दुनिया का सबसे बड़ा दूरसंचार विलय पूरा हो गया है, बल्कि यह कंपनी के लिए भविष्य का रास्ता भी तैयार करेगा. हमारा लक्ष्य अपने 4जी नेटवर्क पर एक अरब भारतीयों को मजबूत डिजिटल अनुभव प्रदान करने का है.

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड की नयी रीब्रांडिंग 'Vi' पर टेलीकॉम जगत की प्रमुख कंपनी रिलायंस जियो (reliance jio) ने हल्के फुल्के अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए इस नयी पहल का स्वागत किया है. रिलायंस जियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, Vi love to see you together. @VodafoneIN @Idea #JioTogether

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें