1. home Home
  2. tech and auto
  3. to stop using facebook this indian american man hired a woman to slapped him elon musk takes a jibe rjv

Facebook से रोकने के लिए इस शख्स ने थप्पड़ मारनेवाली महिला को काम पर लगाया, Elon Musk ने ऐसे ली चुटकी

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलॉन मस्क ने हाल ही में एक वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है, जिसमें एक महिला सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक का उपयोग करने के लिए एक शख्स को बार-बार थप्पड़ मारती है, जो दरअसल नशे की लत हो सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian-American man hires woman to slap him every time he uses Facebook
Indian-American man hires woman to slap him every time he uses Facebook
social media

Elon Musk, Maneesh Sethi, Facebook, Social Media: टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलॉन मस्क ने हाल ही में एक वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है, जिसमें एक महिला सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक का उपयोग करने के लिए एक शख्स को बार-बार थप्पड़ मारती है, जो दरअसल नशे की लत हो सकती है.

वीडियो में नजर आ रहे शख्स मनीष सेठी हैं, जो सैन फ्रांसिस्को में रहनेवाले एक ब्लॉगर और वियरेबल टेक स्टार्टअप पावलोक के फाउंडर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेठी ने फेसबुक का इस्तेमाल करने पर हर बार उन्हें थप्पड़ मारने के लिए एक महिला को काम पर रखा था.

मनीष सेठी ने कारा नाम की इस महिला को अमेरिकी क्लासिफाइड पोर्टल क्रेगलिस्ट के जरिये इस अनोखे काम पर रखा था. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ज्यादा समय बिताने के लिए उसके बगल में बैठे व्यक्ति को थप्पड़ मारने के लिए कारा को हर घंटे 8 डॉलर का भुगतान किया गया.

सेठी ने एक ब्लॉग पोस्ट में इस बारे में बताया कि उन्होंने फेसबुक पर समय बर्बाद करने से रोकने के लिए कारा को थप्पड़ मारने काम सौंपा. उन्हें इसके सकारात्मक नतीजे भी मिले. इससे वह अपनी प्रोडक्टिविटी को 35-40% से बढ़ाकर 98% करने में सक्षम रहे. सेठी ने यह प्रयोग नौ साल पहले किया था.

प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के अनूठे कदम ने अब अरबपति एलॉन मस्क का ध्यान खींचा है. सेठी के ट्वीट के जवाब में, मस्क ने दो फायर इमोजी भेजे. अपने वीडयो को लेकर मस्क के रिएक्शन पर सेठी ने उनका अभिवादन किया है. ऐसा लगता है कि मस्क ने सच में सेठी का दिन बना दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें