1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata safari new avtar launching bookings open soon tata gravitas suv check details here rjv

Tata Safari SUV आ रही नये अवतार में, लॉन्चिंग इसी महीने, जानें डीटेल्स

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
tata safari suv to launch in new avatar
tata safari suv to launch in new avatar
tata motors

Tata Gravitas launch price specs: टाटा मोटर्स (Tata Motors) की आइकॉनिक कार Tata Safari SUV की वापसी हो रही है और जल्द ही भारत में Tata Gravitas के रूप में लॉन्च होने वाली है. New Tata Safari 2021 लुक और फीचर्स के साथ परफॉर्मेंस के मामले में भी जबरदस्त है.

वाहन बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स ने कहा है कि वह अपनी आगामी फ्लैगशिप एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) ग्रैविटास के साथ अपने प्रतिष्ठित ब्रांड सफारी को वापस ला रही है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा सफारी ने भारत को एसयूवी जीवन शैली से परिचित कराया और इस क्षेत्र को गौरवान्वित किया, बाद में अन्य कंपनियों ने जिसका अनुसरण किया. कंपनी ने कहा कि दो दशकों से अधिक समय से इस एसयूवी ने प्रतिष्ठा और प्रदर्शन का प्रतिनिधित्व किया. सफारी अपने नये अवतार में इस समृद्ध विचार और इसकी मजबूत विरासत को आगे बढ़ायेगी.

टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन व्यापार इकाई) शैलेश चंद्र ने कहा, अपने नये अवतार में, सफारी सामाजिक रूप से सक्रिय और उत्साही ग्राहकों को प्रभावित करेगा, जो अद्वितीय अनुभव और रोमांच की तलाश करते हैं. हमें विश्वास है कि सफारी का शुभारंभ एक बार फिर से बाजार को नयी ऊर्जा देगा और इसके अनोखे दर्जे को बेहतर बनायेगा.

कंपनी की नयी सफारी लैंड रोवर के डी8 प्लेटफॉर्म पर आधारित है. कंपनी की हैरियर एसयूवी भी इसी प्लेटफॉर्म पर विकसित है. कंपनी ने कहा कि नयी सफारी की बुकिंग शीघ्र ही शुरू होगी. यह जनवरी में ही शोरूम पहुंचने लगेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें