1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata cars at low emi tata motors ties up with hdfc bank for loan of passenger vehicles latest updates rjv

799 रुपये की किस्त पर घर ले जाएं टाटा की कार, फेस्टिव सीजन में कंपनी दे रही मौका

By Agency
Updated Date
tata car easy loan
tata car easy loan
tata motors

Tata Cars at Low EMI : टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों पर फाइनांस (finance on passenger vehicles) की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ गठजोड़ किया है. कंपनी ने इस गठजोड़ के तहत वाहनों के फाइनांस के लिए दो योजनाएं पेश की हैं.

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि त्योहारी सत्र में बिक्री को बढ़ाने तथा उत्पादों की पहुंच आसान बनाने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर दो नयी योजनाएं 'ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम' और 'टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम' पेश की गयी हैं.

कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी. इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा.

कंपनी ने बताया कि 'ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम' के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं. मासिक किस्त वाहन के मॉडल व संस्करण पर निर्भर होगी.

मासिक किस्तें खरीदार की सहूलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जाएंगी. 'टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम' के तहत उपभोक्ता प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों.

कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिए पेश की गयी हैं. टाटा मोटर्स के विपणन प्रमुख (यात्री वाहन व्यवसाय) विवेक श्रीवत्स ने कहा, यह व्यक्तिगत वाहनों को लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध बनाने की हमारी मुहिम का हिस्सा है, ताकि उपभोक्ता इस साल त्योहारी सत्र में अपने वाहन का लाभ ले सकें.

टाटा मोटर्स ने इस बारे में कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें