1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. oppo find x2 neo smartphone launched know price specifications details

12GB रैम और क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आया Oppo Find X2 Neo

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
oppo find x2 neo smartphone launch
oppo find x2 neo smartphone launch
oppo

Oppo Find X2 Neo Launch, Price and Specifications: Oppo ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Find X2 Neo लॉन्च किया है. Oppo Find X2 Neo एक 5जी स्मार्टफोन है. इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है और इसमें मल्टी-लेयर्ड कूलिंग सिस्टम है. Oppo का नया स्मार्टफोन कंपनी की Find X2 सीरीज का हिस्सा है. कंपनी इस सीरीज के तीन फोन Oppo Find X2, Oppo Find X2 Pro और Oppo Find X2 Lite पहले लॉन्च कर चुकी है.

Oppo Find X2 Neo के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे और मल्टी-लेयर्ड कूलिंग सिस्टम दिया गया है. फाइड एक्स2 नियो की सबसे खास बात है कि यह एक 5G रेडी स्मार्टफोन है. फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए इसमें इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

12जीबी रैम और 256जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7 पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और बोके मोड के लिए 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,025mAh की बैटरी दी गई है. इस बैटरी को जल्द चार्ज करने के लिए फोन में 30 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 टेक्नोलॉजी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 a/x, ब्लूटूथ 5.1, NFC, GPS और एक टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. यह एक सिंगल सिम स्मार्टफोन है.

ओप्पो फाइंड एक्स2 नियो को कंपनी ने जर्मनी में लॉन्च किया है. यह हैंडसेट दो रंगों में उपलब्ध है- स्टारी ब्लू और मूनलाइट ब्लैक. ओप्पो फाइंड एक्स2 नियो को जर्मनी को EUR 699 (लगभग 58,000 रुपये) में बेचा जाएगा. यह कीमत फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की है. दूसरी तरफ, Oppo India ने भारत में Oppo Find X2 सीरीज लाने की जानकारी दी है. इस लॉन्चिंग से जुड़े डीटेल्स आने बाकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें