1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. netflix is testing tiktok like feature fast laughs in india know details here rjv

Netflix कर रहा TikTok जैसे फीचर Fast Laughs की टेस्टिंग, मजेदार होगा एक्सपीरिएंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
netflix fast laughs
netflix fast laughs
netflix

OTT प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लाया है. इस फीचर का नाम फास्ट लाफ (Fast Laughs) है. इसकी मदद से यूजर नेटफ्लिक्स सीरीज और फिल्मों की फनी क्लिप्स को देख और शेयर कर सकेंगे. कंपनी ने भारत में इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है. यह फीचर इसी साल मार्च में यूरोपीय देशों में रोलआउट किया गया था.

कुछ यूजर्स को नेटफ्लिक्स का यह नया फीचर दिखना शुरू हो चुका है. इस फीचर को नेटफ्लिक्स ऐप में दिये गए नैविगेशन मेन्यू में जाकर ऐक्सेस किया जा सकता है. 'फास्ट लाफ' वाले टैब पर टैप करते ही क्लिप्स खुद से प्ले होना शुरू हो जाएंगी. यह क्लिप एक के बाद एक प्ले होती रहेंगी.

नेटफ्लिक्स के 'फास्ट लाफ' में दिखने वाली क्लिप्स को आप व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और ट्विटर पर शेयर भी कर सकते हैं. क्लिप्स देखने के दौरान आप प्ले बटन पर टैप कर उस सीरीज या फिल्म को देखना शुरू कर सकते हैं. अगर आपको कोई क्लिप पसंद आती है और उस सीरीज या फिल्म को बाद में देखना चाहें, तो उसे अपनी लिस्ट में ऐड कर सकते हैं.

नेटफ्लिक्स ने कहा, हम नेटफ्लिक्स एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए नये तरीके तलाशते रहते हैं. कई लोगों को कॉमेडी देखना पसंद होता है, इसलिए हमने सोचा कि यह फीचर नये शो और क्लासिक सीन्स को डिस्कवर करने का शानदार तरीका हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें