1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. hero motocorp launched 3 new models know engine and feature related details sbh

Hero Motocorp ने अपनी रेंज में शामिल किये 3 नए मॉडल्स, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने अपनी रेंज में 3 नए मॉडल्स को तुर्की में लॉन्च कर दिया है. इनमे 2 स्कूटर और 1 बाइक शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hero motocorp bikes
hero motocorp bikes
hero motocorp

Hero Motocorp: 2 पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने तुर्की में अपने 3 नए मॉडल्स लॉन्च किये हैं. इन नयी बाइक्स की सूची में Hero Xpulse 200 4V, Hero Dash 110 और Hero Dash 125 शामिल है. इन सभी मॉडल्स को तुरी में Euro-5 मानकों के साथ लॉन्च किया गया है. तुर्की में Hero ने साल 2014 में कदम रखा था और तभी से वहां के लोग Hero ब्रांड को काफी पसंद भी करते हैं. तो चलिए इन नये मॉडल्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Hero Xpulse 200 4V

इस लिस्ट में Hero Xpulse 200 4V पहली बाइक है. इसमें कंपनी ने 200cc का 4 स्ट्रोक इंजन दिया है. यह इंजन 4 वॉल्व सिंगल सिलिंडर इंजन है. 200cc की यह इंजन 19.1bhp की पावर और 17.35nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है. यह बाइक खराब रस्तों पर भी काफी आसानी से चल सकती है. इसके फ्रंट में कंपनी ने 190mm ट्रैवल के साथ टेलीस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशनऔर रियर में 10 स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन दिया है. इस बाइक में कंपनी ने 21 इंच के फ्रंट व्हील और 19 इंच के रियर व्हील भी दिया है. इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इस बाइक में LED हेडलाइट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन फीचर से लोडेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सिंगल चैनल ABS जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं.

Dash 110 और 125

Hero ने अपने इस स्कूटर में 2 इंजन ऑप्शन दिया है. इसमें 110cc का इंजन और 125cc का इंजन शामिल है. इसका 110cc वाला इंजन 8bhp की पावर 8.7nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. दूसरी ओर अगर हम इसके 125cc इंजन की बात करें तो इसमें आपको 9bhp की पावर और 10.4nm की पीक टॉर्क मिल जाती है. ये दोनों ही स्कूटर CVT गियरबॉक्स के साथ आते हैं. इन स्कूटर्स के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको LED हेडलाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इस कंसोल में आप फ्यूल, कॉल्स और मैसेज अलर्ट जैसे कई फीचर्स दिए हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें