1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bill gates shares 48 year old curriculum vitae on linkedin rjv

Bill Gates LinkedIn Resume: माइक्रोसॉफ्ट के मालिक का 48 साल पुराना CV आपने देखा क्या?

दुनिया के चौथे सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स ने अपना 48 साल पहले का एक सीवी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म लिंक्डइन पर शेयर किया है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने नौकरी के आवेदन के दौरान किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bill Gates LinkedIn Resume
Bill Gates LinkedIn Resume
fb

Bill Gates LinkedIn Resume: टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स का 48 साल पुराना रेज्यूमे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, दुनिया के चौथे सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स ने अपना 48 साल पहले का एक सीवी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म लिंक्डइन पर शेयर किया है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने नौकरी के आवेदन के दौरान किया था.

Bill Gates Resume LinkedIn
Bill Gates Resume LinkedIn
LinkedIn

बिल गेट्स का प्रेरक संदेश

बिल गेट्स ने करीब पांच दशक पुराना अपना रेज्यूमे शेयर करते हुए बड़ा प्रेरक संदेश दिया है. उन्होंने लिखा है कि आप चाहे हाल ही में ग्रेजुएट हुए हों या फिर कॉलेज ड्रॉपआउट हों, आपका रिज्यूमे मेरे 48 साल पुराने रिज्यूमे से बेहतर ही होगा. बिल गेट्स के इस रेज्यूमे से पता चलता है कि उन्होंने डेटाबेस मैनेजमेंट, सिस्टम स्ट्रक्चर, कंप्यूटर ग्राफिक्स सहित कई कोर्सेज किये हैं.

लिंक्डिन पर आये कैसे-कैसे रिएक्शन?

बिल गेट्स ने अपना यह पुराना सीवी लिंक्डिन पर शेयर किया है, जिसपर कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं. साथ ही, अपना रिज्यूमे शेयर करने के लिए कई लोगों ने बिल गेट्स को थैंक्यू भी बोला है. कुछ यूजर्स ने कहा कि हम सबको अपना पुराने रेज्यूमे संभाल कर रखना चाहिए ताकि जब हम आगे बढ़ें, तो हमें याद रहे कि जीवन के एक अहम पड़ाव पर हम कहां थे और हमने क्या किया था.

एक पेज का शानदार रिज्यूमे

बिल गेट्स के रेज्यूमे पर कई यूजर्स ने कहा कि यह शानदार है. एक यूजर ने लिखा- एक पेज का शानदार रिज्यूमे है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह 48 साल पुराना रिज्यूमे है, फिर भी बहुत अच्छा लग रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिल गेट्स दिग्गज टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर है और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के कॉलेज ड्रॉपआउट रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें