1. home Home
  2. tech and auto
  3. bajaj auto gives hilarious reply to instagram user asking pulsar f250 for free rjv

Bajaj Auto ने इंस्टाग्राम यूजर को फ्री में Pulsar F250 देने के लिए रखी यह शर्त, मामला मजेदार है

एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर बजाज कंपनी को टैग करते हुए एक नया पल्सर F250 गिफ्ट में देने की मांग की. कंपनी ने उनकी इच्छा को पूरा करने का फैसला किया, लेकिन एक शर्त के साथ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bajaj pulsar 250 range
bajaj pulsar 250 range
bajaj auto

Bajaj Auto ने न्यू जेनरेशन पल्सर को दो नए मॉडल्स N250 और F250 के साथ हाल ही में लॉन्च किया है. यह मोटरसाइकिल देशभर में विभिन्न शहरों में फेजवाइज डीलरशिप्स तक पहुंच रही है. कंपनी अपने इस नये मॉडल अलग-अलग प्लैटफाॅर्म्स पर को जोर-शोर से प्रोमोट कर रही है. इसमें सोशल मीडिया भी शामिल है. जहां यूजर्स सवाल कर रहे हैं और कंपनी जवाब भी दे रही है. हाल ही में इससे जुड़ा एक मजेदार वाकया हुआ.

कंपनी ने कहा- फ्री में देंगे नयी बाइक

दरअसल, एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर बजाज कंपनी को टैग करते हुए एक नया पल्सर F250 गिफ्ट में देने की मांग की. कंपनी ने उनकी इच्छा को पूरा करने का फैसला किया, लेकिन एक शर्त के साथ. कंपनी ने लिखा कि अगर उनके पोस्ट किये गए कमेंट को 2,50,000 लाइक्स मिलते हैं तो कंपनी उनकी यह इच्छा पूरी कर सकती है. कंपनी का यह जवाब अब वायरल हो गया है.

Bajaj Auto ने इंस्टाग्राम यूजर को फ्री में Pulsar F250 देने के लिए रखी यह शर्त, मामला मजेदार है

Bajaj Pulsar F250 N250

Bajaj Auto ने लंबे इंतजार के बाद अपनी बजाज पल्सर 250 सीरीज की दो नयी मोटरसाइकिलों को कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च किया. इन बाइक्स में Bajaj Pulsar F250 और Bajaj Pulsar N250 शामिल हैं. कंपनी ने इसे स्पोर्ट्स टेक डिजाइन के साथ लॉन्च किया है. इसमें कई अपग्रेड्स दिये गए हैं. इनमें प्रोजेक्टर LED हेडलैंप्स, असिस्ट एंड स्लिपर कल्च, गियर इंडीकेटर और मोबाइल चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं.

Bajaj Pulsar 250 features

बजाज पल्सर 250 एक बिल्कुल नये ट्यूबलर चेसिस पर बेस्ड है, जो मौजूदा पल्सर मॉडल के साथ अपने किसी भी एलिमेंट को शेयर नहीं करता है. चेसिस को 37 मिमी ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स अपफ्रंट और रियर में नाइट्रॉक्स के साथ एक एक मोनो-शॉक पर फिनिश किया गया है. फीचर्स की बात करें तो दोनों बाइक में फुल एलईडी लाइटिंग, एक यूएसबी चार्जर और एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे कुछ फीचर्स समान दिये गए हैं.

Bajaj Pulsar 250 specifications

नये बजाज पल्सर 250 के परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों में 249.07cc, सिंगल-सिलिंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है, जो 8,750rpm पर 24.1 bhp का आउटपुट और 6,500rpm पर 21.5 Nm का पीक टॉर्क देता है. मोटर को फाइव-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. दोनों बाइक्स की स्टाइलिंग अलग हैं. N250 नेकेड स्ट्रीटफाइटर है, जबकि F250 सेमी-फेयर्ड स्पोर्ट्स कम्यूटर है.

Bajaj Pulsar 250 Price

भारतीय बाजार में Pulsar 250 सीरीज Techno Grey और Racing Red कलर ऑपशन्स में बिक्री के लिए उपलब्ध है. भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar F250 price की एक्स-शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये है. वहीं, Pulsar N250 नेकेड स्ट्रीटफाइटर (Bajaj Pulsar N250 price) की एक्स-शोरूम कीमत 1.38 लाख रुपये है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें