1. home Home
  2. tech and auto
  3. amazon gears up for black friday cyber monday sale 2021 check dates deals details rjv

Black Friday और Cyber Monday Sale के लिए Amazon ने कस ली कमर, ऐसी है तैयारी

अमेजन इंडिया ने कहा है कि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे 'सेल' के दौरान वैश्विक ग्राहकों को लाखों 'मेड इन इंडिया' उत्पादों की पेशकश करने के लिए 70,000 से अधिक भारतीय निर्यातकों ने कमर कस ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amazon black friday cyber monday sale deals
amazon black friday cyber monday sale deals
amazon

Amazon Black Friday Cyber Monday Sale : अमेजन पर 25 नवंबर से ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे (BFSM) सेल की शुरुआत होनेवाली है. इसके लिए ई-कॉमर्स साइट ने अपनी कमर कस ली है.

अमेजन इंडिया ने कहा है कि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे 'सेल' के दौरान वैश्विक ग्राहकों को लाखों 'मेड इन इंडिया' उत्पादों की पेशकश करने के लिए 70,000 से अधिक भारतीय निर्यातकों ने कमर कस ली है. 'ब्लैक फ्राइडे' और 'साइबर मंडे' सेल इस महीने 25 नवंबर से शुरू होगी और 29 नवंबर तक चलेगी.

अमेजन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, भारतीय निर्यातक आगामी छुट्टियों के सीजन के लिए अमेजन की वैश्विक वेबसाइटों पर 52,000 से अधिक नये उत्पाद पेश करेंगे. दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा कि दुनियाभर में अमेजन के ग्राहक भारतीय निर्यातकों द्वारा तैयार घर और रसोई, खिलौने, परिधान, स्वास्थ्य देखभाल, कार्यालय संबंधी उत्पादों के साथ आभूषण और फर्नीचर जैसे उत्पादों की खरीद कर सकेंगे.

अमेजन इंडिया के निदेशक-वैश्विक व्यापार अभिजीत कामरा ने कहा, बीएफसीएम सेल वैश्विक छुट्टियों के सीजन के साथ शुरू होगी. यह सेल भारत में त्योहारी सीजन के ठीक बाद हो रही है, जो परंपरागत रूप से हमारे विक्रेता भागीदारों के लिए वृद्धि के लिए एक प्रमुख अवधि रहती है. उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि 2021 की बीएफसीएम सेल से हमारे विक्रेताओं को निर्यात कारोबार को गति देने में मदद मिलेगी.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें