25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएचइ कार्यालय के पंप हाउस में ताला जड़ महिला इंजीनियर को घेरा

पेयजल आपूर्ति की मांग पर पीएचइ कार्यालय के पंप हाउस में ताला जड़कर कार्यालय की महिला इंजीनियर को गांव के बीच में ही घेरकर विरोध प्रदर्शन करने का वाकया सामने आया है. आखिर में क्षेत्र का निरीक्षण कर पेयजल आपूर्ति दुरुस्त करने का आश्वासन देने के बाद स्थिति सामान्य हुई और पंप हाउस के ताले की चाबी वापस की गयी.

रानीगंज.

पेयजल आपूर्ति की मांग पर पीएचइ कार्यालय के पंप हाउस में ताला जड़कर कार्यालय की महिला इंजीनियर को गांव के बीच में ही घेरकर विरोध प्रदर्शन करने का वाकया सामने आया है. आखिर में क्षेत्र का निरीक्षण कर पेयजल आपूर्ति दुरुस्त करने का आश्वासन देने के बाद स्थिति सामान्य हुई और पंप हाउस के ताले की चाबी वापस की गयी. रानीगंज प्रखंड अंतर्गत तिराट ग्राम पंचायत के चेलोद गांव क्षेत्र के कोटालपाड़ा और बथानपाड़ा इलाके की महिलाएं मंगलवार को विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं. क्षेत्र के निवासियों का कहना है कि उनके दो मोहल्लों में जानबूझकर करीब तीन महीने से पानी की आपूर्ति बंद कर दी गयी है. जिससे उन्हें पानी के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. मजबूर होकर उन्होंने मंगलवार को पंप हाउस पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि वे सुबह 10 बजे से ही पंप हाउस पर जाकर शिकायत कर रहे थे कि पानी की आपूर्ति ठीक से नहीं हो रही है, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की, इसलिए उन्होंने पंप हाउस में ताला लगा दिया. उनका दावा है कि उन्हें पीने का पानी नहीं मिल रहा है, इसकी जानकारी वे ग्राम प्रधान को देते हैं, लेकिन प्रधान इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करते हैं. हालांकि पीएचइ विभाग के अधिकारी ने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जायेगा और जलापूर्ति सही हो इसके लिए उचित कदम उठाये जायेंगे. आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें