27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएच-19 चौड़ीकरण कार्य के दौरान कंकाल बरामद, जांच के लिए भेजा

पूर्व बर्दवान जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के जौग्राम के सामचागदा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग चौड़ीकरण के चल रहे कार्य के दौरान मिट्टी खुदाई के दौरान एक मानव नर कंकाल मिलने की घटना से उक्त इलाके में सनसनी फैल गयी.

बर्दवान/पानागढ़.

पूर्व बर्दवान जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के जौग्राम के सामचागदा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग चौड़ीकरण के चल रहे कार्य के दौरान मिट्टी खुदाई के दौरान एक मानव नर कंकाल मिलने की घटना से उक्त इलाके में सनसनी फैल गयी. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गयी. पुलिस मानव नर कंकाल को बरामद कर थाना ले गयी. गुरुवार को उक्त नर कंकाल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया.इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का काम कर रहे कर्मचारियों में भी व्यापक हलचल मच गयी. पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के सामचांगड़ा बाईपास इलाके में बुधवार देर शाम सड़क निर्माण कार्य के दौरान खुदाई के क्रम में नर कंकाल बरामद किया गया है. मौके से खोपड़ी समेत अन्य अंग की हड्डियां बरामद की गयी हैं. जेसीबी मशीन से मिट्टी कटाई के दौरान यह नर कंकाल मिला. इसके बाद काम को रोक दिया गया. मौके पर और खुदाई कर समस्त हड्डियों को बरामद कर उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. यह नर कंकाल यहां कैसे पहुंचा, या वह किसका है इन सब विषयों को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें