1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. police killed bjp worker in siliguri district of west bengal said union minister prahlad patel mtj

सिलीगुड़ी में पुलिस ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : प्रह्लाद पटेल

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता उलेन राय को श्रद्धांजलि दी और आरोप लगाया कि पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में एक रैली के दौरान उसकी हत्या कर दी. केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री मेंगारा गांव में राय के घर गये और उनके परिवार के लोगों से बातचीत की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सिलीगुड़ी में पुलिस ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : प्रह्लाद पटेल
सिलीगुड़ी में पुलिस ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : प्रह्लाद पटेल
File Photo

जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल) : केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता उलेन राय को श्रद्धांजलि दी और आरोप लगाया कि पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में एक रैली के दौरान उसकी हत्या कर दी. केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री मेंगारा गांव में राय के घर गये और उनके परिवार के लोगों से बातचीत की.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उसके परिवार के लोगों ने हत्या की जांच की मांग की है. पटेल ने बुधवार को धूपगुड़ी का दौरा किया और एक मोटरसाइकिल रैली में हिस्सा लिया. बाद में उन्होंने भाजपा के अन्य नेताओं के साथ कॉलेज पाड़ा इलाके का दौरा किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की. उन्होंने लोगों को केंद्र द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी और इस सिलसिले में उन्हें पुस्तिकाएं दीं.

पटेल ने आरोप लगाये कि राज्य सरकार केंद्रीय कोष का इस्तेमाल कर विभिन्न परियोजनाओं पर काम कर रही है और इसका पूरा श्रेय ले रही है. राज्य में पर्यटन क्षेत्र का जिक्र करते हुए पटेल ने कहा कि दार्जीलिंग और सुंदरबन के अलावा बंगाल में अन्य स्थान हैं, जिन्हें विकसित किया जा सकता है. धूपगुड़ी को सब-डिवीजन बनाने की मांग करते हुए पार्टी के कुछ स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें ज्ञापन सौंपा.

उल्लेखनीय है कि राज्य में तृणमूल और भाजपा के बीच लगातार संघर्ष बढ़ रहा है. भाजपा का आरोप है कि उसके 300 कार्यकर्ताओं को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार डाला. वहीं, ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का कहना है कि भाजपा के कार्यकर्ता सांप्रदायिक हिंसा में मारे जाते हैं और उसका आरोप भाजपा वाले सत्तारूढ़ पार्टी पर लगा देती है.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें