1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. mamata banerjee said at jalpaiguri we will give permanent solution to the people of mountain west bengal news mtj

West Bengal News: पहाड़ की समस्या का हम करेंगे स्थायी समाधान, जलपाईगुड़ी में बोलीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि पहाड़ की समस्या का स्थायी समाधान उनकी ही सरकार करेगी. जलपाईगुड़ी के एबीपीसी मैदान में अलीपुरदुआर और जलपाईगुड़ी के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पहाड़ के लोगों को भाजपा ने सिर्फ ठगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal News: पहाड़ की समस्या का हम करेंगे स्थायी समाधान, जलपाईगुड़ी में बोलीं ममता बनर्जी.
West Bengal News: पहाड़ की समस्या का हम करेंगे स्थायी समाधान, जलपाईगुड़ी में बोलीं ममता बनर्जी.
Prabhat Khabar

जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि पहाड़ की समस्या का स्थायी समाधान उनकी ही सरकार करेगी. जलपाईगुड़ी के एबीपीसी मैदान में अलीपुरदुआर और जलपाईगुड़ी के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पहाड़ के लोगों को भाजपा ने सिर्फ ठगा है.

उन्होंने कहा कि बार-बार गोरखालैंड का लालच देकर भाजपा सिर्फ वोट हासिल करती रही. मुख्यमंत्री ने पहाड़ की जनता को भरोसा दिया कि उनकी समस्या का स्थायी समाधान वह (ममता बनर्जी) अवश्य करेंगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने गोजमुमो प्रमुख विमल गुरुंग का नाम लेते हुए कहा कि समय रहते उन्होंने भाजपा को पहचान लिया.

केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अगर हिम्मत है, तो पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाकर दिखायें. पूरी तरह से चुनावी मुड में दिख रहीं ममता बनर्जी ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उत्तर बंगाल के जिलों में राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों को गिनाया.

उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी, कूचबिहार और अलीपुरदुआर जिले में काफी विकास हुआ है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने गाजलडोबा का भोरेर आलो, बंगाल सफारी, हाइकोर्ट सर्किट बेंच की स्थापना के साथ-साथ अन्य कई उपलब्धियां भी गिनायीं. चाय बागान श्रमिकों को आकर्षित करते हुए मुख्यमंत्री ने श्रमिकों के लिए राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया.

उन्होंने कहा कि चाय बागान के सभी श्रमिकों के लिए पक्के घर का निर्माण किया जायेगा. बंद बागानों को खुलवाने में राज्य सरकार की भूमिका के बारे में भी बताया गया. चिर-परिचित अंदाज में भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दंगाई पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ ठगती है, हम काम करने में विश्वास करते हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें