28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी पर जानलेवा हमला

आरोप : दुकान में थूकने का विरोध करने पर हुआ बवाल युवक ने मिठाई में मिलाया केरोसिन मालदा : दुकान में पान खाकर थूकने का विरोध करने पर मिठाई व्यवसायी की हत्या करने की कोशिश का आरोप सामने आया है. यहां तक कि बदमाशों ने दुकान में बने मिठाई में केरोसिन मिला दिया. मंगलवार रात […]

आरोप : दुकान में थूकने का विरोध करने पर हुआ बवाल

युवक ने मिठाई में मिलाया केरोसिन
मालदा : दुकान में पान खाकर थूकने का विरोध करने पर मिठाई व्यवसायी की हत्या करने की कोशिश का आरोप सामने आया है. यहां तक कि बदमाशों ने दुकान में बने मिठाई में केरोसिन मिला दिया. मंगलवार रात यह घटना माणिकचक थाना के गोपालपुर गांव में घटी है. गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को रात में ही मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. हमले की घटना में पुलिस ने आरोपी मन्नान शेख को गिरफ्तार किया है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि घायल मिठाई व्यवसायी का नाम इरफान शेख (25) है. वहीं आरोपी का नाम मन्नान शेख बताया जाता है. घटना का विरोध करने पर आरोपी अपने घर से केरोसिन तेल लाकर दुकान में रखे मिठाई में डाल दिया. इसके बाद व्यवसायी पर हंसुआ से वार कर दिया. खून से लथपथ हालत में व्यवसायी को पहले माणिकचक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां उसकी हालत बिगड़ने पर मालदा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया.
पीड़ित मिठाई व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि दुकान के अंदर पान का पिक फेंकने का उसने विरोध किया था. इसपर मन्नान शेख अपने घर से केरोसीन तेल लाकर दुकान में रखे मिठाई में मिला दिया व हंसुआ से उसपर वार कर उसकी हत्या की कोशिश की. पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज करवायी गयी है. माणिकचक थाना ओसी कुनालकांति दास ने बताया कि मिठाई व्यवसायी पर हमले की शिकायत मिली है. आरोपी मन्नान शेख को गिरफ्तार किया गया है. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें