27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायी की रेकी करने वाले को सात दिनों की पीसी

Seven days' PC for the person who did Reiki of a businessman

बेलघरिया. उत्तर 24 परगना के बेलघरिया के रथतला इलाके में पेशे से प्रमोटर व व्यवसायी अजय मंडल की गाड़ी पर हुई फायरिंग के मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उसका नाम अल्ताफ राजा बताया गया है. वह हावड़ा जेल में अन्य आपराधिक मामलों में था. उसकी पहचान कर उसे मंगलवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उसे सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है. पुलिस के मुताबिक, फायरिंग से पूर्व घटना को अंजाम देने के लिए सारी जानकारी के लिए अल्ताफ ने ही रेकी की थी और रेकी कर हमलावरों को जानकारी दी थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अल्ताफ राजा बिहार के गैंगस्टर सुबोध सिंह के ही गैंग के लिए काम करता है. राजा बिहार के समस्तीपुर का मूल निवासी है. हावड़ा पुलिस ने उसे कुछ दिनों पहले ही डकैती के एक मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से ही वह हावड़ा जेल में था. पुलिस का मानना है कि राजा विगत कई दिनों से रेकी कर रहा था. व्यवसायी अजय मंडल की गाड़ी पर फायरिंग की घटना के लिए अल्ताफ ने दो शूटरों को अजय मंडल के घर से लेकर शो रूम तक की सारी जानकारी दी थी.

उनके कार्यालय, आगरपाड़ा के तेंतुलतला में बीटी रोड पर उनके गाड़ी के शोरूम समेत अन्य ठिकाने का पता लगाकर उनके आने-जाने के समय आदि की सारी गतिविधियों की जानकारी शूटरों को राजा ने ही दी थी. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें