1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. no lockdown plan right now in west bengal coronavirus cases increase claim cm mamata banerjee election rally in wb chunav 2021 avh

'बंगाल में Lockdown का प्लान नहीं, कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम जिम्मेदार'- कालियागंज की रैली में Mamata Banerjee का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
फेसबुक

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर प्रधानमंत्री की वजह से शुरू हुई है. सीएम ने कहा कि समय पर पीएम ने इसपर एक्शन नहीं लिया, जिसकी वजह से आज देश में लोग परेशान हैं. ममता ने आगे कहा कि बंगाल में अभई लॉकडाउन लगाने का कोई प्लान नहीं है.

कालियागंज की रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं पीएम मोदी के हर मीटिंग में शामिल हुआ, लेकिन किसी भी मीटिंग में कोरोना से निपटने के लिए एक्शन नहीं लिया गया. उन्होंने पीएम मोदी पर बंगाल को जरुरत के मेडिसिन और कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीन भी नहीं देने का आरोप लगाया.

लॉकडाउन लगाने का प्लान नहीं- ममता

टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि कोरोनावायरस के कारण हालात चिंताजनक है. दिल्ली में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि यहां ऐसा कोई प्लान नहीं है. आप सभी लोग अपने घर में सुरक्षित रहें. जहां चुनाव बाकी है, वहां के लोग भी सुरक्षित तरीके से मतदान करने जाएं.

ऐसा पीएम नहीं देखा- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश में ऐसा पीएम हमने कभी नहीं देखा. उन्होंने कहा कि बिना विजन के पीएम मोदी फैसला करते हैं. ममता ने कहा कि जब मन करता है, तब लॉकडाउन लगा देते हैं, जब उनका मन करता है नोटबंदी कर देते हैं, लेकिन फायदा किसी चीज का नहीं होता है.

पीएम ने मीटिंग को लेकर उठाया था सवाल

बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों आसनसोल की रैली में ममता बनर्जी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि दीदी केंद्र के साथ मीटिंग में शामिल नहीं होती है. उन्होंने कहा था कि दीदी को अहंकार आ गया है, जिसकी वजह से वे केंद्र की बैठक में नहीं आती हैं. इसबार बंगाल की जनता उन्हें अवश्य सबक सिखाएगी.

Posted By: Avinish kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें