1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mukul joins tmc press conference is over said tmc chief mamata banerjee as bjp turncoat mukul roy questioned about suvendu adhikari mtj

Mukul Joins TMC: शुभेंदु अधिकारी का नाम सुनते ही प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म करके चली गयीं ममता बनर्जी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी
ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी
File Photo

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार (11 जून) को एकाएक प्रेस कॉन्फ्रेंस को खत्म कर दिया. एक पत्रकार ने जैसे ही शुभेंदु अधिकारी से संबंधित सवाल पूछा, तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा- दि प्रेस कॉन्फ्रेंस इज ओवर. यानी प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गया. इसके साथ ही वह उठकर चल दीं.

हालांकि, शुभेंदु अधिकारी से जुड़ा सवाल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, जो शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये, से पूछा गया था. वर्ष 2017 में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी के साथ बंद कमरे में मीटिंग के बाद तृणमूल का झंडा थाम लिया.

मुकुल रॉय की घरवापसी के बाद तृणमूल सुप्रीमो ने उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच में मुकुल रॉय को जगह दी गयी थी. मुकुल रॉय ने कुछ सवालों के संक्षिप्त जवाब दिये. अधिकतर सवालों के जवाब खुद ममता बनर्जी ने दिये.

भाजपा छोड़कर कई नेता तृणमूल में शामिल होंगे

ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय ने चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस के बारे में कभी कोई गलत बयान नहीं दिये. वह भद्र व्यक्ति हैं. वह भाजपा में राजनीति नहीं कर पा रहे थे. इसलिए अपनी पुरानी पार्टी में लौट आये हैं. हम उनका स्वागत करते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ और लोग तृणमूल कांग्रेस में लौटेंगे.

हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया. यह पूछे जाने पर कि कितने सांसद भाजपा छोड़कर बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल में शामिल होंगे, ममता बनर्जी ने कहा कि जब वक्त आयेगा, तो प्रेस को इसकी जानकारी दे दी जायेगी. अभी इस संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें