1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. modi vs mamata pm modi attacks bengal cm and tmc supremo mamata banerjee in kanthi rally bengal election 2021 pm modi mission bengal latest update abk

‘2 मई, दीदी गई’... ‘सुपर बुधवार’ पर PM मोदी का अटैक, ‘भाईपो विंडो’ से लेकर ‘दुआरे, दुआरे’ का जिक्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘2 मई, दीदी गई’... ‘सुपर बुधवार’ पर PM मोदी का अटैक
‘2 मई, दीदी गई’... ‘सुपर बुधवार’ पर PM मोदी का अटैक
सोशल मीडिया

PM Modi Kanthi Rally News: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को है. इसके पहले बंगाल की धरती पर ‘सुपर बुधवार’ देखने को मिला. कांथी में पीएम मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर एक के बाद कई ताबड़तोड़ हमले किए. दूसरी तरफ बांकुड़ा में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के हर आरोप का जवाब दिया. कांथी में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से कई सवाल भी पूछे. पीएम मोदी ने 2 मई के रिजल्ट डे को लेकर भी तंज कसे.

कांथी में बोले पीएम मोदी- 2 मई, दीदी गई

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांथी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘दो मई, दीदी गई.’ ‘दुआरे, दुआरे’ घूमने वाली सीएम ममता दीदी को जनता ने 2 मई को दरवाजा दिखाने का मूड बना लिया है. 2 मई को रिजल्ट निकलेगा और ममता दीदी को बंगाल की सत्ता से बाहर जाना पड़ेगा. इस दौरान पीएम मोदी ने ‘भाईपो विंडो’ का जिक्र करके ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी जोरदार हमला बोला. पीएम मोदी ने एकबार फिर ममता बनर्जी पर ‘भतीजा मोह’ में फंसने का आरोप लगा डाला.

दीदी आपके राज में धमाके क्यों सुनाई देते हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी के शासन में पश्चिम बंगाल में बम के धमाके सुनाई देते हैं. ऐसा क्यों है दीदी? पश्चिम बंगाल को बम, बंदूकों और धमाकों से मुक्ति चाहिए. अम्फान चक्रवात के पीड़ितों के लिए केंद्र सरकार ने राहत भेजी. लेकिन, सारी राहत ‘भाईपो विंडो’ में फंस गया. पीड़ितों तक भेजा गया राहत का पैसा नहीं पहुंचा. जरूरत के वक्त ममता दीदी ने किसी का साथ नहीं दिया है. आज बंगाल चुनाव के वक्त ममता दीदी ‘दुआरे, दुआरे’ खेल रही हैं. ममता दीदी के मंसूबों को बंगाल की जनता समझ गई है.

पीएम मोदी के मिशन बंगाल पार्ट-2 के मायने

पीएम नरेंद्र मोदी ‘मिशन बंगाल पार्ट-2’ की पहली चार रैलियों के जरिए पश्चिम बंगाल के 6 जिलों की 60 सीटों को कवर करने वाले हैं. पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को 30 सीटों पर फर्स्ट राउंड की वोटिंग होनी है. एक अप्रैल को सेकेंड राउंड में 30 सीटों पर वोटिंग होगी. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल की धरती पर रैलियों का डबल धमाका करेंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी की एक अप्रैल को मथुरापुर और उलबेड़िया में रैली है. जबकि, 3 अप्रैल को आरामबाग में भी पीएम मोदी की मेगा रैली होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें