21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल: मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर, मेडिकल बोर्ड गठित

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक खराब हो गयी. उन्हें तुरंत बाइपास स्थित अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया. उनकी हालत स्थिर है. न्यूरो फिजिशियन, कार्डियोलॉजी और गैस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है.

कोलकाता, शिव कुमार राउत: जानेमाने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (73 वर्ष) को शनिवार की सुबह तबीयत बिगड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनकी तबीयत अचानक खराब हो गयी. उन्हें तुरंत बाइपास स्थित अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. उनकी हालत स्थिर है. अस्पताल की ओर से जानकारी दी गयी है कि मिथुन चक्रवर्ती को सुबह 9.40 बजे इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया. शरीर के दाएं और ऊपरी हिस्से के अंगों में कमोजरी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल लाया गया था. चिकित्सा के लिए न्यूरो फिजिशियन, कार्डियोलॉजी और गैस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है. अस्पताल की मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि मिथुन की हालत फिलहाल स्थिर है. वह पूरी तरह से सचेत अवस्था में हैं.

मिथुन की हालत फिलहाल स्थिर

अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती के मस्तिष्क का एमआरआइ स्कैन हुआ है. जांच के दौरान पता चला है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक से पीड़ित हैं. ऐसे में उन्हें न्यूरो आईसीयू में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि मिथुन की हालत फिलहाल स्थिर है. वह पूरी तरह से सचेत अवस्था में हैं.

Also Read: Mithun Chakraborty: सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत

मेडिकल बोर्ड गठित

मिथुन चक्रवर्ती को हल्का व नरम आहार दिया गया है. मिथुन की चिकित्सा के लिए न्यूरो फिजिशियन, कार्डियोलॉजी और गैस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है.

Also Read: Tripura Election 2023: चुनावी मैदान में उतरे बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, बीजेपी की जीत का किया दावा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें