24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धरती पुत्र हूं, गुंड़ाराज खत्म करने आया हूं : दिलीप घोष

खड़गपुर : विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. खड़गपुर शहर की राजनीतिक सरगरमी धीरे-धीरे तेज हो रही है. सरगर्मी बढ़ने का एक प्रमुख कारण यह भी है कि राज्य भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष इस बार खड़गपुर शहर से भाजपा के प्रार्थी है. वह विरोधियों पर तेज प्रहार कर रहे हैं. वहीं, विरोधियों का […]

खड़गपुर : विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. खड़गपुर शहर की राजनीतिक सरगरमी धीरे-धीरे तेज हो रही है. सरगर्मी बढ़ने का एक प्रमुख कारण यह भी है कि राज्य भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष इस बार खड़गपुर शहर से भाजपा के प्रार्थी है. वह विरोधियों पर तेज प्रहार कर रहे हैं. वहीं, विरोधियों का कहना है कि दिलीप घोष की अवस्था तुम तो ठहरे परदेशी जैसी ही है.

शुक्रवार को खड़गपुर शहर के मालिंचा इलाके में कार्यकर्ता सम्मेलन में दिलीप घोष ने विरोधी पार्टियों के नेताओं को आड़े हाथ लेते हुये कहा कि मैं परदेशी नहीं हूं, बल्कि यहां का धरती पुत्र हूं. गोपीबल्लभपुर में मेरा घर है. गोपी बल्लभपुर पश्चिम मिदनापुर जिले के अंतर्गत है. खड़गपुर शहर को कुछ लोगों ने अपनी जागीर समझ रखा है. समय-समय पर अपने मतलब के लिये गुंडागर्दी कराते हैं. जिससे शहर का विकास और उन्नयन रूका हुआ है.
मैं उन लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए आया हूं. खड़गपर मेरे लिये इस बार एक चैलेंज है. पिछले नगरपालिका चुनाव में पुलिस और माफिया मिलकर आतंक मचाया था और भाजपा को कमजोर किया था. अब मैदान में मैं हूं. गुंडाराज का सिर कुचल देंगे. दिलीप घोष के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ दिखायी पड़ी, जिससे कांग्रेस और तृणमूल के खेमे में खलबली मची हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें