27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारधा घोटाला : सीबीआइ के सामने हाजिर होंगे मुकुल राय

पुख्ता सबूतों को जुटाने में जुटी सीबीआइ, दिल्ली से कोलकाता वापस लौटे मुकुल राय 28 जनवरी को सुबह 11 बजे होंगे पेश – आज घरवालों के साथ मनायेंगे अपना जन्मदिन – 26 को दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में होंगे शामिल – 27 को सुप्रीम कोर्ट में होगी सारधा मामले की सुनवाई कोलकाता : तृणमूल […]

पुख्ता सबूतों को जुटाने में जुटी सीबीआइ, दिल्ली से कोलकाता वापस लौटे मुकुल राय
28 जनवरी को सुबह 11 बजे होंगे पेश
– आज घरवालों के साथ मनायेंगे अपना जन्मदिन
– 26 को दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में होंगे शामिल
– 27 को सुप्रीम कोर्ट में होगी सारधा मामले की सुनवाई
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व रेल मंत्री मुकुल राय सारधा चिटफंड घोटाले में सीबीआइ के समक्ष 28 जनवरी को उपस्थित होंगे. श्री राय शुक्रवार को दिल्ली से कोलकाता लौटे.
नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में श्री राय ने कहा कि वह 28 जनवरी को सुबह 11 बजे सॉल्टलेक स्थित सीबीआइ कार्यालय में उपस्थित होंगे. श्री राय ने कहा कि उन्होंने इससे पहले भी सीबीआइ को सूचित किया है. पूछताछ से बचने का कोई सवाल नहीं है.
वह पूछताछ में पूरी तरह से सहयोग करेंगे. सीबीआइ ने गुरुवार को श्री राय को 28 जनवरी को अपने सामने पेश होने को कहा था. श्री राय ने सीबीआइ को इमेल भेज कर कहा था कि वह 27 जनवरी के बाद जांच एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए उपलब्ध होंगे.
तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार श्री राय दो दिनों तक कोलकाता में रहेंगे. वह अपने कांचड़ापाड़ा स्थित आवास पर ही रहेंगे. शनिवार को उनका जन्मदिन है.
वह अपने घरवालों के साथ ही अपना जन्मदिन मनायेंगे. उसके बाद वह दिल्ली लौट जायेंगे. वह दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के परेड में उपस्थित रहेंगे और राष्ट्रपति भवन में होनेवाले एट होम समारोह में भी शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि इससे पहले 21 जनवरी को पूछताछ के लिए सीबीआइ ने उन्हें पेश होने को कहा था, लेकिन श्री राय ने सीबीआइ से 15 दिनों का समय मांगा था.
सीबीआइ ने सात दिनों का समय दिया था. उसके बाद फिर गुरुवार को 28 जनवरी तक उपस्थित होने के लिए कहा. 27 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार व तृणमूल कांग्रेस की ओर से दायर मामले की सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआइ जांच की अपील की गयी है. कोर्ट में मामले की सुनवाई देखने के बाद मुकुल राय सीबीआइ कार्यालय में 28 जनवरी को हाजिर होंगे.
आंदोलन करनेवाले अब बन गये हैं राजा
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद व पूर्व नौकरशाह देवव्रत बंद्योपाध्याय का कहना है कि सिंगूर आंदोलन के समय अन्याय के खिलाफ लड़नेवाले अब राजा हो गये हैं.
राज्य सरकार की ओर से सारधा मामले में सीबीआइ जांच को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि प्राथमिक स्तर में मामले की सुनवाई से ही साफ है कि इसमें कौन-कौन दोषी हैं. श्री बंद्योपाध्याय ने सिंगूर आंदोलन में ममता बनर्जी का साथ दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें