29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ ने लिया कचौड़ी का मजा

कोलकाता : बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के लिए कोलकाता कोई नया शहर नहीं है. फिल्मों में कैरियर शुरू करने से पहले उन्होंने अपनी जिंदगी के कई साल यहां नौकरी करते हुए बीता चुके हैं. इस शहर से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं, इसलिए सुजीत सरकार की फिल्म पिकु की शूटिंग करने जब से वह […]

कोलकाता : बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के लिए कोलकाता कोई नया शहर नहीं है. फिल्मों में कैरियर शुरू करने से पहले उन्होंने अपनी जिंदगी के कई साल यहां नौकरी करते हुए बीता चुके हैं. इस शहर से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं, इसलिए सुजीत सरकार की फिल्म पिकु की शूटिंग करने जब से वह महानगर पहुंचे हैं.
तब से वह शूटिंग के साथ-साथ अपनी पुरानी यादों को भी ताजा कर रहे हैं. रविवार सवेरे जब महानगर की ट्रैफिक धीमी गति से रेंग रही थी, तभी सवेरे लगभग पौने आठ बजे एसएन बनर्जी रोड पर सुजीत सरकार अपनी पूरी यूनिट के साथ शूटिंग करने पहुंच गये. कोलकाता नगर निगम मुख्यालय के विपरीत स्थित एक कचौड़ी दुकान का मालिक तो उस वक्त दंग रह गया, जब उसने देखा कि साइकिल चलाते हुए अमिताभ बच्चन स्वयं उसकी दुकान पर चले आये हैं.
बिग बी न केवल उस दुकान पर पहुंचे, बल्कि उन्होंने जम कर उस दुकान की कचौड़ी का लुत्फ उठाया. सुबह का नाश्ता करने के बाद अमिताभ अपने साथ कुछ कचौड़ी पैक करवा कर भी ले गये. बिग बी ने बताया कि वह अपने साथियों को यह लजीज कचौड़ी खिलायेंगे. सवेरे-सवेरे अमिताभ बच्चन के वहां पहुंचने से खलबली मच गयी. दुकान पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों को नियंत्रित करने के लिए निर्देशक सुजीत सरकार ने सुरक्षा की व्यवस्था पहले से ही कर रखी थी.
बड़ी संख्या में पुलिसवाले वहां तैनात थे. इसके साथ ही निजी सुरक्षाकर्मियों की भी सहायता ली गयी थी. एक समय तो लोगों को संभालने के लिए पुलिस को उन्हें खदेड़ना भी पड़ा. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन पिकू की शूटिंग के लिए दो नवंबर से महानगर में हैं. दीपिका पादुकोण इरफान खान भी बिग बी के साथ महानगर के विभिन्न इलाकों में पिकू की शूटिंग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें