27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में है जंगलराज: नड्डा

कोलकाता : राज्य में राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा के करीब 80 कार्यकर्ताओं की आत्मा की शांति के लिए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महालया के मौके पर तर्पण किया. बागबाजार के गंगा घाट पर उन्होंने यह तर्पण किया. उनके साथ मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष, पार्टी […]

कोलकाता : राज्य में राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा के करीब 80 कार्यकर्ताओं की आत्मा की शांति के लिए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महालया के मौके पर तर्पण किया. बागबाजार के गंगा घाट पर उन्होंने यह तर्पण किया. उनके साथ मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष, पार्टी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, मुकुल राय व अन्य मौजूद थे. इस अवसर पर पुरुलिया में मारे गये छह भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजन भी उपस्थित थे.

नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज कायम है. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा के 80 कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. 2000 से अधिक हमले हुए हैं. भाजपा के 100 से अधिक कार्यालयों को तृणमूल ने अपने कब्जे में ले लिया है. बंगाल में कानून नाम की कोई चीज नहीं है. राज्य की जनता को देने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास न तो दिशा है न ही कोई विचार. नड्डा ने कहा कि वह समूचे देश का दौरा करते हैं लेकिन ऐसा जंगलराज कहीं नहीं देखा.
इस जंगलराज व गुंडाराज को समाप्त करके लोकतंत्र की स्थापना करनी होगी. बंगाल का पुराना गौरव लौटाया जायेगा. कला, संस्कृति व विद्या में बंगाल अपने पुराने गौरव को जरूर हासिल करेगा. तर्पण करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों ने कहा कि अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला है. वह उनके परिजनों की मौत की सीबीआइ जांच चाहते हैं. भाजपा के इस कार्यक्रम के संबंध में राज्य के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि तर्पण कोई भी कर सकता है. लेकिन धर्म को राजनीति के साथ मिलाना सही नहीं है. महालया के अवसर पर तर्पण को लेकर राजनीति ठीक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें