27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : अवैध निर्माण पर सख्ती करेंगे : फिरहाद

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मंत्री व मेयर फिरहाद हकीम ने कहा है कि अवैध निर्माण पर सख्ती करेंगे. उन्होंने कहा कि इतने बड़े महानगर में यह तो नहीं कहा जा सकता कि अवैध निर्माण कहीं होगा ही नहीं. लेकिन यदि उनके पास अवैध निर्माण को लेकर कोई शिकायत आयेगी, तो उस पर सख्ती […]

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मंत्री व मेयर फिरहाद हकीम ने कहा है कि अवैध निर्माण पर सख्ती करेंगे. उन्होंने कहा कि इतने बड़े महानगर में यह तो नहीं कहा जा सकता कि अवैध निर्माण कहीं होगा ही नहीं. लेकिन यदि उनके पास अवैध निर्माण को लेकर कोई शिकायत आयेगी, तो उस पर सख्ती से कार्रवाई की जायेगी.

पानी को बचाने व वर्षा के जल के उपयोग पर दिया जोर
मेयर ने कहा कि देखा जाता है कि लोग फिल्टर वाटर से अपनी गाड़िया धोते हैं और कुछ लोगों को पीने का पानी नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि यदि हम इसी तरह पानी की बर्बादी करते रहे, तो कोलकाता की हालत भी चेन्नई की तरह हो जायेगी.
उन्होंने कहा कि लोगों को पानी को बचाकर खर्च करना चाहिए. इसी के साथ उन्होंने वर्षा के जल को संग्रहित कर उसका उपयोग करने पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा कि यदि महानगर के लोग पानी के महत्व को समझते हुए खर्च करेंगे तो महानगर में कभी पानी की कमी नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें