33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाबुल सुप्रियो के गाने को बंद करने का दिया गया निर्देश

कोलकाता : आसनसोल लोकसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के विवादास्पद गाने को बंद करने का निर्देश चुनाव आयोग की ओर से दिया गया है. यह निर्देश प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह को दिया गया है, जिन्होंने गाने के सर्टिफिकेशन के लिए आयोग के समक्ष आवेदन किया था. राज्य के अतिरिक्त मुख्य चुनाव […]

कोलकाता : आसनसोल लोकसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के विवादास्पद गाने को बंद करने का निर्देश चुनाव आयोग की ओर से दिया गया है. यह निर्देश प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह को दिया गया है, जिन्होंने गाने के सर्टिफिकेशन के लिए आयोग के समक्ष आवेदन किया था. राज्य के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बोस ने इसकी जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि यह पाया गया है कि बाबुल सुप्रियो का वही गाना विभिन्न जगहों पर चलाया जा रहा है, जो आयोग के समक्ष सर्टिफिकेशन के लिए पेश किया गया था और आयोग ने उसके संशोधन की सिफारिश की थी. गाने को बंद करने के लिए कह दिया गया है. विभिन्न इलाकों में चुनाव कर्मियों द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर केंद्रीय बलों की मांग के मद्देनजर श्री बोस का कहना था कि मतदाताओं और चुनाव कर्मियों की सुरक्षा, चुनाव आयोग का प्राथमिक दायित्व है.

वह आयोग सुनिश्चित करेगा. जहां तक केंद्रीय बल की तादाद का सवाल है, वह पर्याप्त होगा. कूचबिहार लोकसभा केंद्र के भाजपा उम्मीदवार निशीथ प्रमाणिक द्वारा पुलिस को तथाकथित तौर पर धमकी दिये जाने के संबंध में श्री बोस ने कहा कि इस संबंध में संबंधित रिपोर्ट मांगी गयी है.
बाबुल ने भरा नामांकन
आसनसोल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रार्थी सह निवर्तमान सांसद बाबुल सुप्रियो बराल ने कहा कि यूनिवर्सिटी से अधिक शिक्षा उन्हें बीते पांच सालों में राजनीतिक कैरियर में मिली है. शनिवार को जिला चुनाव अधिकारी सह जिलाशासक के समक्ष नामांकन पत्र जमा देने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके कार्यों से संतुष्ट होने के कारण पार्टी ने उन्हें दोबारा प्रार्थी बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें