32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lok Sabha Elections 2019 : भाजपा प्रत्याशी भारती घोष के इलेक्शन एजेंट पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के घाटाल के दासपुर थाना अंतर्गत जयकृष्णपुर गांव में चुनाव प्रचार से लौट रहे घाटाल सीट की भाजपा उम्मीदवार व पूर्व आइपीएस अधिकारी भारती घोष के चुनावी एजेंट पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया और भारती घोष की गाड़ी तोड़फोड़ की. घटना के पीछे तृणमूल समर्थकों का हाथ बताया जा […]

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के घाटाल के दासपुर थाना अंतर्गत जयकृष्णपुर गांव में चुनाव प्रचार से लौट रहे घाटाल सीट की भाजपा उम्मीदवार व पूर्व आइपीएस अधिकारी भारती घोष के चुनावी एजेंट पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया और भारती घोष की गाड़ी तोड़फोड़ की. घटना के पीछे तृणमूल समर्थकों का हाथ बताया जा रहा है. पीड़ित भाजपा चुनावी एजेंट का नाम अयन दंडपथ है.

अयन दडंपथ का आरोप है कि जब वह चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे, तभी अचानक जयकृष्णपुर गांव के पास कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक दिया, जब उन लोगों से गाड़ी रोकने की वजह पूछी, तो उन्होंने जवाब दिया कि वे लोग भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी इलाके से गुजरने नही देंगे और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया है. बताया जा रहा है कि घटना के समय भारती घोष खुद गाड़ी में मौजूद थी. भारती घोष ने घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की है, लेकिन इस बारे मे कुछ भी खुलकर कहने से इन्कार कर रही है. वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए इलाके में तृणमूल की स्थिति ‘खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे’ जैसी हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें