33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : भदोही मामले में फिरहाद ने यूपी सरकार को घेरा

मालदा : पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम ने रविवार को उत्तर प्रदेश के भदोही में हुए धमाके में 13 लोगों की मौत को लेकर वहां की कानून-व्यवस्था की आलोचना किया. धमाके में जिन लोगों की मौत हुई उनमें से नौ लोग पश्चिम बंगाल के थे. राज्य के शहरी विकास मंत्री हकीम ने मृतकों के […]

मालदा : पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम ने रविवार को उत्तर प्रदेश के भदोही में हुए धमाके में 13 लोगों की मौत को लेकर वहां की कानून-व्यवस्था की आलोचना किया. धमाके में जिन लोगों की मौत हुई उनमें से नौ लोग पश्चिम बंगाल के थे.
राज्य के शहरी विकास मंत्री हकीम ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के तौर पर दो-दो लाख रुपए के चेक बांटे और उन्हें एकीकृत बाल विकास योजना (आईसीडीएस) में नौकरी देने का भी आश्वासन दिया. उन्होंने मृतकों की विधवाओं और मांओं को पेंशन देने का भी वादा किया. हकीम ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर मृतकों के परिजनों को यह चेक बांटे गए हैं.
उत्तर प्रदेश के अधिकारियों ने शनिवार को बताया था कि धमाका भदोही जिले में रोहता बाजार में एक दुकान में हुआ. जिससे लगी तीन इमारतें धमाके के बाद गिर गईं.
हकीम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत क्या है? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किस तरह राज्य सरकार के मामलों पर सवाल उठाने के लिये यहां आ सकते हैं?
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में रैलियां की थीं. उन्होंने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे राज्य में खुलेआम घूम रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें