25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कनिमोझी ने ममता को दिया समर्थन, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है भाजपा

कोलकाता : डीएमके की सांसद कनिमोझी ने कहा कि डीएमके ममता के साथ है और अंत तक ममता का साथ देंगे. कनिमोझी सोमवार की शाम को धर्मतल्ला स्थित धरना मंच पर पहुंचीं और ममता को समर्थन देने की घोषणा की. कनिमोझी ने कहा : हमें उन पर गर्व है. मेरे नेता स्टालिन ने भी सुबह […]

कोलकाता : डीएमके की सांसद कनिमोझी ने कहा कि डीएमके ममता के साथ है और अंत तक ममता का साथ देंगे. कनिमोझी सोमवार की शाम को धर्मतल्ला स्थित धरना मंच पर पहुंचीं और ममता को समर्थन देने की घोषणा की. कनिमोझी ने कहा : हमें उन पर गर्व है. मेरे नेता स्टालिन ने भी सुबह सुश्री बनर्जी ने बात की थी तथा अपना समर्थन दिया था. उन्होंने कहा कि 19 जनवरी की सफल ब्रिगेड रैली के बाद भाजपा को समझ में आ गया कि वे बंगाल से एक भी सीट नहीं जीत पायेंगे.

उन्होंने कहा : हम कोलकाता आये हैं तथा हम लोग साथ रहेंगे. केंद्रीय एजेंसियों का राजनीतिक दलों व विरोधी नेताओं के साथ इस्तेमाल किया जाना यह साबित करता है कि विरोधी दलों को भाजपा की फासीवादी ताकतों के खिलाफ एकजुट करेगा. भाजपा संविधान व प्रजातांत्रिक व्यवस्था को नष्ट कर रही है. भाजपा सभी कुछ नष्ट करना चाहती है, लेकिन वे लोग एक है. वे समझते हैं कि एक के बाद एक को निशाना बनायेंगे और वे लोग चुप रहेंगे.

उन्होंने कहा कि सभी को अपना धर्म, भाषा को पालन करने का अधिकार है, लेकिन प्रत्येक संस्थान का वे गलत इस्तेमाल अपने हित के लिए कर रहे हैं. भाजपा पिछले कई वर्षों शासन में है, लेकिन अब वे महिला सशक्तिकरण, गरीबों की बात कर रहे हैं और बजट से लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा. विपक्ष ममता के साथ रहेगा. भारत का विविधता को नष्ट नहीं करने देंगे.

सुश्री बनर्जी ने कहा कि सभी क्षेत्रीय दल व कांग्रेस आपस में बातचीत करें. शरद पवार, अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी नेताओं से बातचीत हुई है, जो भी प्लानिंग होगी. एक साथ करेंगे. देश को बचाना है और मोदी को भगाना है. उन्होंने कहा कि लालू को इसलिए जेल में भेजा, क्योंकि भाजपा नहीं चाहती है कि वह चुनाव लड़े, जो गाली मुझे दिया. लालू को दिया. उन्होंने कह कि वे सभी को सभी को कंट्रोल करना चाहते हैं, लेकिन प्रजातंत्र बचाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें