38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल सरकार ने कहा, वज्रपात से आठ लोगों की हुई मौत

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने और दीवार ढहने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी. कई अन्य घायल हो गये. पश्चिम बंगाल सरकार ने इसकी जानकारी दीहै. हालांकि, इससे पहले पुलिस ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में चार और मौते हुई हैं, जिसमें दो खरगाम, एक भरतपुर […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने और दीवार ढहने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी. कई अन्य घायल हो गये. पश्चिम बंगाल सरकार ने इसकी जानकारी दीहै. हालांकि, इससे पहले पुलिस ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में चार और मौते हुई हैं, जिसमें दो खरगाम, एक भरतपुर और एक सागरदीघी में हुई है.

आपदा प्रबंधन मंत्री जावेद खान ने कहा कि नदिया जिले के कालीगंज में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा में दो और आमडांगा में एक की मौत हुई है. उत्तरी दिनाजपुर के कुमारगंज में एक और मुर्शिदाबाद के डोमकल में एक की मौत हुई है. मंत्री ने बताया कि इनमें से ज्यादातर लोगों की मौत बिजली गिरने से हुई है, जबकि दो लोगों की मौत दीवार ढहने से हुई है.

पुरुलिया में चार लोग घायल हो गये और मुर्शिदाबाद के खरगाम में दो अन्य लोग घायल हो गये, जहां करीब 150 परिवार प्रभावित हुए हैं. मंत्री ने बताया कि जिला अधिकारियों द्वारा राहत सामग्रियां प्रभावित लोगों तक पहुंचायी गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें