21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा का सत्र 4 अगस्त से, जीएसटी बिल होगा पास, केंद्र पर हमला करेंगे बंगाल के सभी राजनीतिक दल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा का सत्र 4 अगस्त से शुरू होगा. इस दौरान जीएसटी बिल पास किया जायेगा. जीएसटी की वजह से राज्य को होनेवाले टैक्स के नुकसान की भरपाई के लिए केंद्र पर दबाव डाला जायेगा. दार्जीलिंग की स्थिति और राज्य के अन्य मुद्दों पर भी सत्र के दौरान चर्चा होगी. मुख्यमंत्री ममता […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा का सत्र 4 अगस्त से शुरू होगा. इस दौरान जीएसटी बिल पास किया जायेगा. जीएसटी की वजह से राज्य को होनेवाले टैक्स के नुकसान की भरपाई के लिए केंद्र पर दबाव डाला जायेगा. दार्जीलिंग की स्थिति और राज्य के अन्य मुद्दों पर भी सत्र के दौरान चर्चा होगी.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद ये बातें कल कहीं, जब कांग्रेस और वामदल के नेता विधानसभा स्पीकर के कार्यालय में उनसे मिलने पहुंचे. राज्य में लगातार मजबूूत होती भाजपा और संघ को रोकने की रणनीति बनाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बैठक बुलायी थी.

पश्चिम बंगाल के बदुरिया में सांप्रदायिक हिंसा, विजयवर्गीय ने कहा घरों पर हमले व रेप हुए

बैठक में वामदलों के नेताओं के बीच मुख्य सचेतक सुजन चक्रवर्ती को देखते ही ममता दी ने कहा, 4 अगस्त को विधानसभा का अधिवेशन बुलाया गया है. उसी में जीएसटी पास करेंगे. इस दौरान केंद्र की अन्य राज्य विरोधी नीतियों पर भी हम चर्चा करेंगे.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि सुजन चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री को पिछले दिनों पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने सरकार से मांग की थी कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाये, ताकि दार्जीलिंग में हिंसा के हालात पर चर्चा की जा सके. मुख्यमंत्री ने पत्र का कोई जवाब नहीं दिया था. लेकिन, जैसे ही स्पीकर के कमरे में उन्होंने सुजन चक्रवर्ती को देखा, दीदी ने उपरोक्त बातें कहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें