1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kolkata police arrested one charas supplier and seized 4 kg charas in beniapukur police station jurisdiction in kolkata

Bengal News : कोलकाता से 16 लाख का चरस जब्त, 1 सप्लायर गिरफ्तार, जांच में जुटी नार्कोटिक्स टीम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता से 16 लाख का चरस जब्त, 1 सप्लायर गिरफ्तार, नार्कोटिक्स की टीम जुटी जांच में
कोलकाता से 16 लाख का चरस जब्त, 1 सप्लायर गिरफ्तार, नार्कोटिक्स की टीम जुटी जांच में
prabhat khabar

Bengal News : कोलकाता पुलिस के अंतर्गत बेनियापुकुर थाना इलाके से नार्कोटिक्स सेल की टीम ने 16 लाख का चरस जब्त करने के साथ एक सप्लायर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मो. वसीम (30) के रूप में हुई है. वह मोमिनपुर रोड का रहने वाला है. ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नार्कोटिक्स सेल की टीम ने बेनियापुकुर थानांतर्गत डाॅ. सुंदरीमोहन एवेन्यू इलाके से मो. वसीम को गिरफ्तार किया.

आरोपी के कब्जे से 4 किलो चरस बरामद की गयी है जिसकी अनुमानित कीमत 16 लाख रुपये बतायी गयी है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है. लालबाजार के एक सूत्र ने बताया कि मंगलवार की देर रात मो. वसीम को पकड़ा गया था. उसके पास एक बैग था. उस बैग की तलाशी लेने पर 8 प्लास्टिक के पैकेट मिले. जिसमें 4 किलो चरस था.

बता दे कि अन्तरराष्ट्रीय मार्केट में 1 किलो चरस की कीमत 4 लाख रुपये है. इससे यह कहा जा रहा की जब्त किये गये चरस की कीमत 16 लाख रुपये है. सूत्रों ने बताया कि मो. वसीम से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि वो चरस को कहां से लाया था और कोलकाता में कहां - कहां सप्लाई करने वाला था? वहीं इस मामले को लेकर बेनियापुकुर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

इसके साथ ही नार्कोटिक्स की टीम मामले की जांच में जुट गयी है. नार्कोटिक्स की टीम वसीम के कोलकाता तथा दूसरे राज्यों के कनेक्शन को खंगाल रही है. वसीम कितने सालों से चरस की तस्करी कर रहा है और कोलकाता के अलावा आसपास किन राज्यों में उसकी आवाजाही है, इसके बारे में भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि वसीम से उसके साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें