27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पानागढ़ कैंट के क्षेत्रपाल बाबा मंदिर में कीर्ति आजाद ने किया दर्शन-पूजन

बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी व पूर्व क्रिकेटर कीर्ति झा आजाद ने बुधवार को पानागढ़ मिलिटी बेस कैंप में मौजूद प्राचीन क्षेत्रपाल बाबा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. मौके पर पार्टी के अन्य साथी भी पहुंचे थे.

पानागढ़.

बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी व पूर्व क्रिकेटर कीर्ति झा आजाद ने बुधवार को पानागढ़ मिलिटी बेस कैंप में मौजूद प्राचीन क्षेत्रपाल बाबा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. मौके पर पार्टी के अन्य साथी भी पहुंचे थे. आम चुनाव के चौथे दौर में गत 13 मई को उक्त सीट पर भी वोटिंग हो गयी है. आगामी चार जून को मतगणना है. अब सातवें व अंतिम दौर में एक जून को कोलकाता व आसपास की नौ सीटों पर मतदान होना बाकी है. हाल में कीर्ति आजाद ने पांचवे व छठे दौर के चुनाव को देखते हुए कोलकाता, बैरकपुर व राज्य के अन्य हिंदीभाषी क्षेत्रों में तृणमूल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था. इन सभी स्थानों पर कीर्ति की एक झलक पाने को लोगों की भीड़ जुट गयी. धर्मभीरु कीर्ति आजाद ने चुनाव प्रचार के क्रम में कमोबेश हर इलाके के मंदिरों में दर्शन-पूजन किया है. बुधवार को पानागढ़ सेना छावनी के प्राचीन क्षेत्रपाल बाबा मंदिर में जाकर कीर्ति ने दर्शन-पूजन किया. चुनाव प्रचार में समय नहीं मिल पाने से वह इस प्राचीन मंदिर का दर्शन नहीं कर पाये थे. लेकिन अब फुरसत के बाद उन्होंने उक्त मंदिर में जाकर बाबा क्षेत्रपाल की पूजा की. तृणमूल प्रार्थी ने दावा किया कि इस बार बंगाल समेत पूरे देश से भगवा का सफाया हो जायेगा. भाजपा को कोसते हुए कीर्ति ने आगे कहा कि धर्म व जाति के नाम पर जनता को बांटने वाले सांप्रदायिक दल का असली चेहरा उजागर हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें