24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुसाइड नोट से भी नहीं सुलझी गेस्ट हाउस कांड की गुत्थी

लेक गार्डेंस में प्रेमिका पर फायरिंग कर खुद भी आत्महत्या करने के मामले की जांच में नया खुलासा

लेक गार्डेंस में प्रेमिका पर फायरिंग कर खुद भी आत्महत्या करने के मामले की जांच में नया खुलासा

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के लेक गार्डेंस में बुधवार शाम को एक गेस्ट हाउस के कमरे में निक्कू कुमारी दूबे नामक युवती को गोली मारकर राकेश कुमार शाह नामक युवक ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. जबकि निक्कू का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना की जांच में पुलिस को राकेश के कमरे से साढ़े पांच पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस का कहना है कि इसमें राकेश ने कई ऐसी जानकारी लिखी हैं, जो हकीकत से मेल नहीं खातीं. पुलिस का कहना है कि राकेश के कमरे से मिले सुसाइड नोट में लिखा है, ‘ मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं और इसकी जानकारी मैंने अपने घर के पास स्थित बजबज थाने की पुलिस को पहले ही दे दी है.’ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ में पता चला कि बजबज थाने की पुलिस को इस संबंध में युवक से कोई जानकारी नहीं मिली थी, अन्यथा वे इस घटना को रोक सकते थे.

गंगाधर व गंगाधार जैसे शब्दों के इस्तेमाल में उलझी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, युवक ने सुसाइड नोट में फायरिंग में इस्तेमाल करने वाले पिस्तौल के बारे में लिखा है कि यह मुझे गंगाधार के पास से मिली थी. पुलिस इस शब्द में उलझी हुई है कि राकेश ने गंगा किनारे को गंगाधार लिखा है या फिर उसने किसी गंगाधर नामक व्यक्ति के बारे में लिखा है, जहां से उसे पिस्तौल मिली हो. पुलिस लिखावट के बारे में भी पता लगा रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि गेस्ट हाउस से उसे जो पिस्तौल मिली है, वह मुंगेर की बनी है. इस बारे में भी वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं.

जेब से मिला बिहार के सीवान जिले का रेलवे टिकट बना अहम सुराग

पुलिस का कहना है कि उन्हें राकेश की जेब से बिहार के सिवान जिले का रेलवे का टिकट मिला है. इस कारण अधिकारी यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है कि राकेश हाल ही में सिवान जिले में स्थित अपने गांव में गया हो. वहीं से उसने फायर आर्म्स खरीदा हो. अब तक की जांच में पुलिस अधिकारी इसे लेकर निश्चित हैं कि राकेश ने निक्कू को जान से मारने का फैसला काफी पहले ही कर लिया था. इस कारण उसने सोच-समझकर सुसाइड नोट लिखा. हथियार का जुगाड़ किया. इसके बाद अंतिम बार मिलने के लिए अपनी पूर्व प्रेमिका निक्कू को उक्त गेस्ट हाउस में बुलाया, जहां विवाद के दौरान उसने निक्कू पर फायरिंग कर दी. हालांकि निक्कू की जान बच गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें