1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. cattle smuggling case trinamool leader anuvrat mandal cbi hospitalized latest update amh

West Bengal: तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद क्या कार्रवाई करेगी सीबीआई ?

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद वे सीधे दिल्ली के एम्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क करेंगे.अनुब्रत मंडल से पूछताछ की जा सकती है या नहीं यह तय करने के लिए सीबीआई अधिकारी दिल्ली लीगल सेल के साथ भी बातचीत कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal news
West Bengal news
prabhat khabar

West Bengal: पश्‍चिम बंगाल के बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस के जिला पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को लेकर अगला कदम सीबीआई का क्या होगा? किस ओर जाएगी सीबीआई ? इस बारे में  सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनुब्रत मंडल की मेडिकल रिपोर्ट की स्थिति देखकर उसके बाद कार्रवाई किया जाएगा. सीबीआई अधिकारियों ने गुरुवार को अनुब्रत मंडल का हाल जानने के लिए एसएसकेएम अस्पताल से संपर्क किया था.

सीबीआई के वकीलों से बात

पशु तस्करी मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बाद में आसनसोल कोर्ट में सीबीआई के वकीलों से बात की. अनुब्रत मंडल पहले ही सीबीआई से चार सप्ताह की समय सीमा मांग चुका है. इस स्थिति में क्या करना है, यह जानने के लिए सीबीआई कई कानूनी प्रकोष्ठों से बात कर रही है. सीबीआई पहले ही कानून का रुख कर चुकी है. पता चला है कि इस बार सीबीआई जानना चाहती है कि अनुब्रत मंडल का इलाज किसने किया और उनके चिकित्सक का नाम क्या हैं. साथ ही सीबीआई अनुब्रत मंडल में हर चीज की मेडिकल रिपोर्ट कानून के जरिए हासिल करना चाहती है.

एम्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद वे सीधे दिल्ली के एम्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क करेंगे.अनुब्रत मंडल से पूछताछ की जा सकती है या नहीं यह तय करने के लिए सीबीआई अधिकारी दिल्ली लीगल सेल के साथ भी बातचीत कर रहे हैं. ऐसे में एम्स अस्पताल से हरी झंडी मिलने पर सीबीआई जांच अधिकारी पशु तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल से पूछताछ कर सकते हैं. अनुब्रत मंडल और सीबीआई के बीच डाल डाल, पात पात का खेल चल रहा है.

अनुब्रत मंडल ले रहे हैं मेडिकल का सहारा

ऐसे में अनुब्रत मंडल जिस तरह से अस्पताल और मेडिकल का सहारा लेकर बचने की कोशिश कर रहे है, सीबीआई अब सीधे तौर पर मेडिकल जांच को लेकर एम्स के चिकित्सकों से सलाह मशवरा कर लीगल सेल से बातचीत कर ठोस कदम उठाने की कोशिश कर रही है. लेकिन सीबीआई क्या इस मुहिम में सफलता पाएगी कि नहीं यह एक बड़ा सवाल है ?

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें