1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. ashok kidnapping case anoop accused palak of framing police remand aml

अशोक अपहरण कांड : पुलिस रिमांड में अनूप ने पलक पर लगाया फंसाने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनूप यादव का फाइल फोटो.
अनूप यादव का फाइल फोटो.
प्रभात खबर

आसनसोल : आसनसोल साऊथ थाना क्षेत्र के बलतोड़िया बिहारीपाड़ा निवासी अकल कानू के पुत्र अशोक कानू (25) अपहरण कांड का मुख्य आरोपी सीवान (बिहार) विशुनपुरा सरसर निवासी अनूप यादव ने पुलिस रिमांड में कांड में अपनी संलिप्तता से इंकार किया. कांड में नामजद आरोपी जमशेदपुर (झारखंड) निवासी अशोक भारती की बेटी पलक भारती के साथ कांड के बाद फोन पर हुई बातचीत में अपनी आवाज को भी पहचानने से इंकार कर दिया.

पलक द्वारा उसे कांड में फंसाने की बात कही. कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने स्वीकार किया कि फोन पर पलक के साथ हुई बातचीत में उसी की आवाज है. उसने अबतक अपहृत अशोक के विषय में पुलिस को कुछ भी नहीं बताया है. पुलिस को उम्मीद है कि 14 दिन की रिमांड अवधि में वह अनूप से सारे राज उगलवा लेगी.

सनद रहे कि 15 फरवरी को अशोक अपने कुछ दोस्तों के साथ चार दिन के लिए घूमने जाने की बात कहकर 15 फरवरी 2020 को घर से निकला था. उसके बाद वह आज तक वापस नहीं लौटा. नौ मार्च को कुछ सबूत मिलने पर उसके पिता श्री कानू ने अपहरण का मामला दर्ज कराया. जिसमें उसने जमशेदपुर निवासी पलक कुमारी को नामजद आरोपी बनाया. पलक को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

उसने पुलिस को बताया कि अशोक को प्यार के जाल में फंसाकर उसे सीवान ले जाकर अनूप यादव के हवाले किया था. पुलिस अनूप यादव की तलाश में लगातार छापेमारी की. अदालत से कुर्की का आदेश जारी होते ही बीते शनिवार को अनूप अदालत में सरेंडर किया. पुलिस उसे 14 दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

रविवार को रिमांड के पहले दिन उसने कांड में अपनी संलिप्तता से ही इंकार कर दिया. उसने कहा कि पलक उसे इस कांड में फंसा रही है. पुलिस के पास पलक के साथ अनूप की बातचीत का ऑडियो क्लिपिंग था. इसमें वह अपनी आवाज पहचानने से इंकार कर दिया. कड़ाई से पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि यह उसी की आवाज है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें