38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bomb In West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले बीरभूम में झाड़ियों से बमों का जखीरा बरामद, लगातार बम मिलने से दहशत

Bomb In West Bengal: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पश्चिम बंगाल के बीरभूम में लगातार बम मिल रहे हैं. लोगों में दहशत है. बीरभूम के किरनाहार और नानूर थाना इलाके में मंगलवार को फिर दो सौ बम मिले हैं.

Bomb In West Bengal: बीरभूम (पश्चिम बंगाल), मुकेश तिवारी: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किरनाहार और नानूर थाना इलाके में मंगलवार को फिर छह ड्रम में दो सौ बम मिले हैं. इससे इलाके में दहशत है. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीरभूम में लगातार बम मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही 40 बम मिले थे. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गयी है. पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को इसकी सूचना दी है. बम निरोधक दस्ता बमों को निष्क्रिय करने में जुटा है.

ड्रम में मिले डेढ़ सौ से अधिक बम
पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नानूर थाना इलाके के ब्राह्मण खंड एवं तकोरा ग्राम में झाड़ियों से चार ड्रम में करीब डेढ़ सौ बमों को बरामद किया गया है. इतनी संख्या में बमों के मिलने की घटना से जिला पुलिस सकते में है. लोकसभा चुनाव के पूर्व बीरभूम जिले में लगातार बमों के मिलने से लोगों में दहशत है. बम निरोधक दस्ता बरामद बमों को निष्क्रिय करने में जुट गयी है. 

पश्चिम बंगाल: लोकसभा चुनाव से पहले गन्ने के खेत में छिपाकर रखे गए 40 बम मिलने से दहशत, जांच में जुटी पुलिस

तालाब के पास झाड़ियों में मिले बम
बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किरनाहार थाना क्षेत्र के सर डांगा ग्राम में आज मंगलवार की सुबह दो ड्रम में करीब चालीस से ज्यादा बम के मिले हैं. इससे लोगों में दहशत है. स्थानीय तालाब के पास झाड़ियों में दोनों ड्रम में बमों को छिपाकर रखा गया था. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है.

रविवार को मिले थे 40 बम
बता दें कि बीरभूम जिले में रविवार की सुबह बड़ी संख्या में बम मिलने से इलाके ने सनसनी फैल गयी थी. बोलपुर के बाद बीरभूम जिले के माड़ग्राम थाना इलाके के लापारा ग्राम में गन्ने के खेत में छिपाकर रखे गए एक ड्रम और चार झोले में करीब 40 बम बरामद किए गए थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बम वाले स्थान को सुरक्षा घेरे में ले लिया था. इसके साथ ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को इसकी सूचना दी. इसके बाद बरामद बमों को निष्क्रिय कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें