18.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News : दिनदहाड़े सड़क पर युवक को पकड़ा और चाकू से रेत दी गर्दन, अचंभित होकर फटी आंखों...

WB News : दिनदहाड़े सड़क पर युवक को पकड़ा और चाकू से रेत दी गर्दन, अचंभित होकर फटी आंखों से देखते रह गये लोग

घायल युवक को आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के बाद कुछ ही देर में शेख दुलारा को चिकित्सकों ने मृत करार दिया. चिकित्सकों का कहना है कि शरीर से काफी ज्यादा खून बह जाने के कारण वे उसकी जान नहीं बचा सके. इस घटना के बाद से इलाके के लोग काफी दहशत में हैं.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल के उत्तर कोलकाता के चितपुर इलाके में दिनदहाड़े सरेआम एक युवक को पकड़कर धारदार चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गयी. घटना केएल दास रोड में शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे की है. मृत युवक का नाम शेख दुलारा (उम्र 29 वर्ष) बताया गया है. वह काशीपुर रोड इलाके का निवासी था. इधर, खबर पाकर चितपुर थाने की पुलिस के अलावा लालबाजार के होमीशाइड शाखा की टीम मामले की जांच में जुट गयी है. इस घटना के बाद से हमलावर बदमाश इलाके से फरार है, उन्हें दबोचने के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है. इधर, दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में एक युवक की इस तरह से निर्मम हत्या करने की घटना के बाद से इलाके में लोगों में डर घर कर गया है. इस घटना के बाद से इलाके में अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है.


क्या है मामला

पुलिस सूत्र बताते हैं कि उन्हें प्राथमिक जांच में पता चला कि रोजाना की तरह इलाके में सुबह दुकानदार अपनी दुकान खोलने में व्यस्त थे. अचानक दो युवकों को कुछ लोगों ने आपस में लड़के हुए देखा. उनके साथ कुछ और युवक भी थें. दोनों युवकों के बीच हो रही कहासुनी कुछ ही पल में हाथापाई में बदल गयी. इसी बीच, एक युवक ने धारदार हथियार निकालकर दूसरे युवक पर अनगिनत प्रहार करना शुरू कर दिया. इसे देख आसपास के लोग व स्थानीय दुकानदार दहशत में आ गये. लोग मदद के लिए वहां पहुंचते, इसी बीच हमलावर युवक ने धारदार चाकू से शेख दुलारा नामक युवक के गर्दन में धारदार चाकू से अनगिनत प्रहार करना शुरू कर दिया. जिसके बाद शेख दुलारा सड़क पर गिर गया. प्रहार इतना तेज था कि पास में सड़क किनारे खड़ी टैक्सी में कई जगहों पर खून के छींटे बिखर गये.

लहूलुहान हालत में छोड़कर इलाके से फरार हुआ हमलावर

पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि शेख दुलारा को लहूलुहान हालत में छोड़कर उसपर हमला करनेवाला बदमाश युवक वहां से फरार हो गया. जिसके बाद गंभीर हालत में घायल युवक को आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के बाद कुछ ही देर में शेख दुलारा को चिकित्सकों ने मृत करार दिया. चिकित्सकों का कहना है कि शरीर से काफी ज्यादा खून बह जाने के कारण वे उसकी जान नहीं बचा सके. इस घटना के बाद से इलाके के लोग काफी दहशत में हैं.

घटना के बाद से हमलावर फरार, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापामारी

लोगों ने इलाके में शरारती तत्वों के मनोबल को बढ़ने का आरोप लगा रहे हैं. इलाके के लोगों ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है. इधर, मृतक के परिवार के सदस्यों से पुलिस को पता चला कि इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवक पिछले कुछ दिनों से शेख दुलारा एवं उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. मृतक के परिवार के सदस्यों से इस हमले में शामिल कुछ आरोपियों के नाम भी पुलिस को दिये गये हैं. पुलिस की तरफ से उन्हें दबोचने के लिए छापामारी शुरू कर दी गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें