1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 prashant kishore holds password for social account of every big tmc leader former minister dinesh trivedi makes serious allegations against pk ipac team bengal election avh

Bengal Chunav 2021 : चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor के पास रहता है TMC नेताओं के ट्विटर अकाउंट का पासवर्ड, तृणमूल के बागी नेता दिनेश त्रिवेदी का PK पर गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर
File Photo

Bengal Vidhan Sabha Chunav 2021 : पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी के बागी नेता दिनेश त्रिवेदी ने बंगाल चुनाव से पहले प्रशांत किशोर (prashant kishor) और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जजी पर बड़ा हमला बोला है. त्रिवेदी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के सभी बड़े नेताओं का ट्विटर हैंडल पीके की टीम द्वारा मैनेज किया जाता है और उस हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री को अपशब्द कहा जाता है. दिनेश त्रिवेदी के इस खुलासे से बंगाल की सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है.

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए पूर्व राज्य सभा सांसद दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने कहा कि जो पार्टी संघर्ष से बनी है, उसे चुनाव जिताने के लिए एक कॉरपोरेट इंसान को हायर किया जाता है. यह अपमानजनक है. त्रिवेदी यहीं नहीं रूके, उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी जमकर हमला किया. बता दें कि बीते दिनों ही दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.

पूर्व तृणमूल कांग्रेस नेता दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि अभिषेक बनर्जी को बात करनी नहीं आती है. वो पीएम मोदी (PM Modi) के चक्कर में पूरे गुजराती समाज को अनाप शनाप बोलते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अभिषेक बनर्जी एक इंटेलिजेंट युवा नेता है, लेकिन उनमें बहुत सुधार आना बाकी है.

तृणमूल कांग्रेस ने किया है पीके टीम को हायर- बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने पीके की टीम आईपेक को चुनाव में मदद के लिए बीते साल हायर किया. यह टीम लगातार बंगाल चुनाव (Bengal Chunav 2021) से पहले सक्रिय हो. हालांकि पीके की वजह से पार्टी के कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हो गये हैं. इनमें से राजीब बनर्जी, शुभेंंदु अधिकारी और दिनेश त्रिवेदी शामिल हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें